कल्कि 2898 एडी की रिलीज से पहले बोले अमिताभ बच्चन- ''इस फिल्म में काम करना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात''

6/20/2024 3:08:54 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'कल्कि 2898' एडी इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, जिसमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 27 जून को पर्दे पर रिलीज हो रही है। रिलीज से पहले हाल ही में फिल्म का प्री रिलीज इवेंट आयोजित किया गया, जहां अमिताभ बच्चन ने कहा कि कल्कि 2898 एडी में काम करना उनके लिये बहुत सम्मान की बात है।

अमिताभ ने कहा,कल्कि 2898 एडी में काम करना मेरे लिये बहुत सम्मान की बात है। ऐसे सेटअप में काम करना, जहां उन्होंने हमसे कहीं आगे बढ़कर काम किया है, जो हम में से ज़्यादातर लोग इस फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी ज़िंदगी भर करते आए हैं और मैं वाकई उनकी सराहना करता हूं कि वे समय से थोड़ा आगे बढ़ रहे हैं और हमें इसका हिस्सा बना रहे हैं, ऐसी परिस्थितियों में काम कर रहे हैं, जिनके बारे में हमने कभी नहीं सोचा था कि हम काम कर पाएंगे। मैं नाग अश्विन और प्रोडक्शन को इस फ़िल्म जैसी चीज़ के बारे में सोचने के लिए बधाई देना चाहता हूं। इसका हिस्सा बनना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात थी।
बता देंवैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित 'कल्कि 2898 एडी' हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयाली, कन्नड़ और अंग्रेजी भाषा में 27 जून को रिलीज होगी।

 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News