साउथ एक्ट्रेस अमला पॉल के घर गूंजी बेटे की किलकारी, दीपिका बनीं भारत की सबसे महंगी एक्ट्रेस..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

6/18/2024 5:24:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  साउथ की मशहूर एक्ट्रेस अमला पॉल के घर बच्चे की किलकारी गूंजी है। एक्ट्रेस ने 11 जून को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया, जिसका खुलासा उन्होंने हाल ही में किया है। अमला के पति ने यह गुड न्यूज देते हुए मां-बेटे का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया और अपने लाडले के यूनिक नाम का खुलासा भी किया है। वहीं, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री की कई बडी हीरोइनों को पिछाड़कर 2024 की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली भारतीय एक्ट्रेस बन गई हैं। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें..


 

साउथ एक्ट्रेस अमला पॉल के घर गूंजी बेटे की किलकारी 

वरुण धवन और यामी गौतम के बाद अब साउथ की मशहूर एक्ट्रेस अमला पॉल के घर बच्चे की किलकारी गूंजी है। एक्ट्रेस ने 11 जून को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया, जिसका खुलासा उन्होंने हाल ही में किया है। अमला के पति ने यह गुड न्यूज देते हुए मां-बेटे का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया और अपने लाडले के यूनिक नाम का खुलासा भी किया है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस कपल को पेरेंट्स बनने की खूब बधाई दे रहे हैं।

 

कंगना ने शादी से पहले छोटे भाई को चंडीगढ़ में गिफ्ट किया आलीशान घर 
 

मंडी की सांसद बनने के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस कुछ तस्वीरें शेयर कर अपने छोटे भाई की सगाई की जानकारी दी थी और बताया था कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाला है। वहीं, अब हाल ही में कंगना ने उसी भाई और भाभी को एक आलीशान घर गिफ्ट किया है, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

 

इटली के स्वारोवस्की इवेंट में शिमरी ड्रेस में अनन्या पांडे ने बिखेरा ग्लैमरस 

एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों इटली में अपने ग्लैमरस का जलवा बिखेर रही हैं। हाल ही में उन्होंने मिलान के स्वारोवस्की 'मास्टर्स ऑफ लाइट' एग्जीबिशन में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने कई हॉलीवुड दिवाज से मुलाकात की और उनके साथ जबरदस्त पोज भी दिए। अब इस इवेंट से तस्वीरें अनन्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

रणबीर का हाथ थाम इटली की सड़कों पर घूमने निकली नन्ही राहा, मम्मा आलिया ने शेयर की बाप-बेटी की क्यूट तस्वीर

 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने बीते दिनों अपने दोस्तों और बॉलीवुड सेलेब्स को इटली में प्री-वेडिंग पार्टी दी थी, जिसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी अपनी बेटी राहा संग शामिल हुए थे। अब कई दिनों बाद आलिया ने इटली से अपनी बेटी की उसके पापा संग एक खास तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। फैंस बाप-बेटी की इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 

Highest Paid Actress: दीपिका पादुकोण बनीं भारत की सबसे महंगी एक्ट्रेस
 

फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली दीपिका पादुकोण का इस वक्त इंडस्ट्री में खूब दबदबा है। हाल ही में वह इंडस्ट्री की कई बडी हीरोइनों को पिछाड़कर 2024 की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली भारतीय एक्ट्रेस बन गई हैं।

 

तापसी पन्नू का खुलासा-प्रीति जिंटा से मिलती है मेरी शक्ल, इसलिए मुझे बॉलीवुड में लाया गया
 

एक्ट्रेस तापसी पन्नू बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं, जो अपने काम के अलावा अपने बयानों और लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में इस एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्हें बॉलीवुड में प्रीति जिंटा से मिलती जुलती शक्ल के कारण लाया गया था। क्रिकेटर शिखर धवन के टॉक शो ‘धवन करेंगे’ में शामिल हुईं तापसी ने कहा कि वह प्रीति जिंटा को अपना आदर्श मानती हैं।

 

विका गौर का कजाकिस्तान में बॉडीगार्ड ने किया था यौन शोषण, बोलीं- 'उसने मुझे पीछे से छूने की कोशिश की'

'बालिका वधु' में आनंदी के किरदार से अविका गौर ने हर दिल में एक खास जगह बनाई। इसके अलावा अविका ने कई फिल्मों और दूसरे टीवी शोज में भी काम किया। हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उनके बॉडीगार्ड ने उनका यौन शोषण किया था, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है।

इस गंभीर समस्या की शिकार हुई सिंगर अलका याग्निक, सुनना हुआ बंद

पॉपुलर सिंगर अलका याग्निक की आवाज का हर कोई दीवाना है। हाल ही में खबर सामने आई है कि सिंगर को एक रेयर न्यूरो समस्या का शिकार हुईं है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है और बताया कि अब वो सुन नहीं पा रही हैं।

57 दिनों तक अस्पताल में भर्ती थे 'चंदू चैंपियन' में 'मुरलीकांत' के बड़े भाई का किरदार निभाने वाले अनिरुद्ध दवे


एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में कार्तिक ने मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभाया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में मुरलीकांत के बड़े भाई का रोल अनिरुद्ध दवे ने किया है, जिसे वह वाहवाही लूट रहे हैं।

 

बॉबी देओल ने बताई बी टाउन इंडस्ट्री की डार्क साइड 


एक्टर बॉबी देओल ने 'एनिमल' में विलेन का किरदार निभाया था, जिसने लोगों के दिलों पर खास छाप छोड़ी। अब एक्टर बहुत जल्द साउथ की बड़ी फिल्म में विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे। हाल ही में बॉबी ने एक इंटरव्यू में बी टाउन इंडस्ट्री की डार्क साइड के बारे में बात की है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News