इस गंभीर समस्या की शिकार हुई सिंगर अलका याग्निक, बोलीं- मैं सुन नहीं पा रही

6/18/2024 11:08:13 AM

मुंबई. पॉपुलर सिंगर अलका याग्निक की आवाज का हर कोई दीवाना है। हाल ही में खबर सामने आई है कि सिंगर को एक रेयर न्यूरो समस्या का शिकार हुईं है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है और बताया कि अब वो सुन नहीं पा रही हैं। 

PunjabKesari
अलका ने लिखा- 'मेरे सभी फैन्स, दोस्तों, फॉलोअर्स और शुभचिंतकों, कुछ हफ्ते पहले, जब मैं एक फ्लाइट से बाहर निकल रही थी तो मुझे अचानक लगा कि मैं कुछ सुन नहीं पा रही हूं। इस एपिसोड के बाद के हफ्तों में थोड़ी हिम्मत जुटाने के बाद अब मैं अपने दोस्तों और शुभचिंतकों के लिए, इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ना चाहती हूं, जो मुझसे लगातार पूछ रहे हैं कि मैं कहां गायब हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Alka Yagnik (@therealalkayagnik)

अलका ने आगे कहा- 'मेरे डॉक्टर्स ने इसे एक रेयर सेंसरी नर्व हियरिंग लॉस डायग्नोज किया है, जो एक वायरल अटैक की वजह से हुआ है। इस अचानक से हुए बड़े सेटबैक ने मुझे शॉक कर दिया है। मैं उसे स्वीकार करने की कोशिश कर रही हूं। इस बीच अप मुझे अपनी दुआओं में याद रखिएगा।' 


फैन्स और अपने साथी सिंगर्स को सलाह देते हुए अलका ने कहा- 'मेरे फैन्स और यंग साथियों को मैं हेडफोन्स और लाउड म्यूजिक को लेकर एक चेताना चाहती हूं। किसी दिन मैं अपनी प्रोफेशनल लाइफ से हेल्थ को होने वाले नुकसान पर बात जरूर करूंगी। आप सबके प्यार और सपोर्ट से, मैं फिर से अपना जीवन पटरी पर लाने की आशा करती हूं और जल्द ही फिर आपके सामने आने की कामना करती हूं। इस क्रिटिकल समय में आपका सपोर्ट और अंडरस्टैंडिंग मेरे लिए बहुत मायने रखती है।' 

PunjabKesari
बता दें अलका 25 से ज्यादा भाषाओं में 21 हजार से ज्यादा गाने रिकॉर्ड कर चुकीं है। सिंगर ने  दो बार नेशनल अवॉर्ड भी जीता है। 2022 में न गिनीज बुक ऑफ़ वर्ल्ड रेकॉर्ड्स ने उन्हें दुनिया भर में सबसे ज्यादा स्ट्रीम किया जाने वाला आर्टिस्ट माना था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur


Related News