सिंगिंग के बाद अब एक्टिंग में अपना जलवा बिखेरेंगे Abdu Rozik, इस सीरियल में आएंगे नजर

6/27/2023 10:57:00 AM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिग बॉस 16 फेम व तजाकिस्तानी सिंगर अब्दू रोजिक सबी के फेवरेट हैं। अब्दू अक्सर अपनी क्यूट बातों की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। अब्दू की क्यूटनेस का हर कोई दीवाना है। बिग बॉस में भी अब्दू को खूब पसंद किया हालांकि, वह शो जीत नहीं पाए। अब अब्दू को लेकर एक अच्छी खबर सामने आई है। 

 

सिंगिंग के बाद अब एक्टिंग करते नजर आएंगे अब्दू रोजिक
दुनिया के सबसे छोटे सिंगर अब्दू रोजिक अब जल्द ही एक्टिंग करते नजर आने वाले हैं। वैसे तो लोगों को उम्मीद थी कि अब्दू किसी का भाई किसी की जान में नजर आएंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ, हां लेकिन अब अब्दू के फैंस उन्हें एक्टिंग करते देख पाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तजाकिस्तानी सिंगर जल्द ही सीरियल 'प्यार का पहला नाम: राधा मोहन' में एट्री ले सकते हैं। इस सीरियल में शब्बीर अहलुवालिया और निहारिका रॉय लीड रोल निभा रहे हैं। 

 

कैसा होगा अब्दू रोजिक का किरदार
इस सीरियल के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि, दामिनी (संभावना मोहंती) गुनगुन का अपहरण कराने की योजना बनाएगी। जिसके लिए वह अब्दु को हायर करेंगी। अब्दु का कैरेक्टर ऐसा होगा कि वह गुनगुन को चोट नहीं पहुंचाएगा, बल्कि पैसों के लिए वह दामिनी के आदेशों का पालन करता है। यह अब्दु का कैमियो ट्रैक होगा, जिसे शुरुआत में निगेटिव मगर बाद में पॉजिटिव एंगल से दिया जाएगा। 


बता दें कि, सिंगिंग एक्टिंग के साथ अब्दू रोजिक एक बिजनेसमैन भी बन गए हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले मुंबई में अपना रेस्ट्रां खोला है। जिसका नाम Burgir रखा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News