Engagement Pics: अब्दू ने दिखाईं होने वाली दुल्हनिया की झलक, इंगेजमेंट रिंग फ्लाॅन्ट करती दिखीं हसीना

5/11/2024 7:58:13 AM

मुंबई: 'बिग बॉस 16' फेम अब्दु रोजिक ने इस बात को सच कर दिया कि  यदि आप सपना देख सकते हैं, तो आप उसे हासिल भी कर सकते हैं। एक समय था जब लोग बौनेपन के कारण अब्दु का मजाक उड़ाते थे लेकिन अब्दु ने न केवल रूढ़ि को तोड़ा और दुनिया भर में अपने फैंस के दिलों में एक बड़ी जगह बनाई।

PunjabKesari

 

इतना ही नहीं अब तो छोटे भाईजान दूल्हा बनने जा रहे हैं।  उन्हें अपनी 'ड्रीम गर्ल' मिल गई है और वह 7 जुलाई 2024 में उससे शादी करने के लिए तैयार हैं। अप्रैल 2024 में अब्दु ने अपने जीवन के प्यार अमीरा से सगाई की थी, जो शारजाह में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई कर रही हैं।

PunjabKesari

इसका खुलासा अब्दू ने हाल में किया। 10 मई को अब्दू ने अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर की। पहली फोटो में वह अपनी मंगेतर की हार्ट शेप की डायमंड रिंग दिखाते नजर आए। एक अन्य तस्वीर में वह अपनी दुल्हन को रिंग पहना रहे थे। हालांकि, अब्दु ने अपनी दुल्हन का चेहरा नहीं दिखाया।

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों में अब्दु की होने वाली दुल्हन सफेद कलर के बुर्के में दिख रही हैं। अब्दु ने अपनी सगाई की तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है- अल्हम्दुलिल्लाह। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने ढेर सारे हैशटैग्स शेयर किए हैं जिनमें #forever #love #life #engagement #nikkah #bride #wedding #marriage #abdurozik #dubai #sharjah जैसी बातें उन्होंने लिखी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abduroziq Official (@abdu_rozik)

 

इससे पहले अपनी शादी को लेकर खुशखबरी शेयर करते हुए अब्दु ने कहा था, 'मैंने अपनी लाइफ में कभी नहीं सोचा था कि मैं इतना लकी हो पाऊंगा कि मुझे ऐसा प्यार मिलेगा, मैं सगाई करने जा रहा हूं। 7 जुलाई की तारीख सेव कर लें। मैं आपको शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि मैं कितना खुश हूं।'

बताया जा रहा है कि अब्दु शारजाह अमीरात की खूबसूरत लड़की अमीरा से शादी रचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। खबर ये भी है कि ये शादी UAE में होनी है।  चर्चा यहां तक है कि अब्दु इस लड़की से फरवरी में दुबई मॉल में सिप्रियानी डॉल्सी में मिले थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News