अब्दू रोजिक की शादी को शिव ठाकरे ने समझा था मजाक, बोले- ''जब मैने हर तरफ खबरें सुनी तो..

5/14/2024 1:26:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 16' फेम अब्दू रोजिक जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी मंगेतर संग तस्वीरें शेयर कर अपनी सगाई का खुलासा किया है, लेकिन जब यह खबर सामने आई तो कई लोगों को इस पर यकीन नहीं हुआ। वहीं, एक्टर शिव ठाकरे भी उन लोगों में से एक थे, जिन्हें दोस्त अब्दू की शादी की खबर पर विश्वास नहीं हुआ। उन्होंने इसे एक मजाक समझा था। हाल ही में इस बात का खुलासा करते हुए शिव ने दोस्त की शादी में शामिल होने पर अपने प्लान्स शेयर किए।

PunjabKesari


मीडिया को  इंटरव्यू देते हुए हाल ही में शिव ठाकरे ने बताया कि मैंने शुरू में अब्दू की शादी की खबरों को मजाक समझा, लेकिन जब मैने हर तरफ खबरें सुनी और तब अब्दू ने मुझे कॉल करके बताया कि खबरें सच हैं और वह शादी कर रहा है। वह मेरा छोटा भाई है और मैं उसकी शादी के बारे में सुनकर सातवें आसमान पर हूं। मैं उसकी शादी में जाऊंगा और डांस करुंगा। मैने सगाई के बारे में भी बात की और मैं उसके लिए खुश हूं।

PunjabKesari


बता दें, अब्दू रोजिक ने 10 मई को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अमीरा संग सगाई का खुलासा किया था। साथ ही उन्होंने अपनी इंगेजमेंट की फोटोज भी शेयर की थी। अब अब्दू जल्द ही यानी 7 जुलाई, 2024 को दुबई में धूमधाम से शादी रचाएंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News