शादी के बाद पति जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा को गिफ्ट की नई BMW, करोड़ों में है लग्जरी गाड़ी की कीमत

6/26/2024 3:08:12 PM

मुंबई. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को कोर्ट मैरिज कर गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड से पति-पत्नी बन चुके हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, सुसराल पहुंचने के बाद सोनाक्षी को जहीर ने तोहफे में व्हाइट कलर की BMW i7 इलेक्ट्रिक गाड़ी कार गिफ्ट की है। इस कार की कीमत लगभग दो करोड़ रुपये बताई जा रही है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस कार में बैठी हुए नजर आ रही है। 

PunjabKesari
बता दें सोनाक्षी और जहीर इकबाल साल 2017 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अब जाकर उन्होंने शादी की। हालांकि, जहीर संग शादी की वजह से सोनाक्षी सिन्हा की काफी आलोचना की जा रही है और हेटर्स आपत्तिजनक कमेंट कर रहे हैं। यह देख सोनाक्षी और जहीर ने इंस्टाग्राम पर कमेंट बॉक्स बंद कर दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

शादी की तस्वीरें साझा करते हुए सोनाक्षी ने आज सभी चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया है। एक्ट्रेस ने लिखा- 'वाह क्या दिन था!!! प्यार, खुशियां, साथ, उत्साह, गर्मजोशी और हमारे सभी दोस्तों, परिवार और टीम से मिला सहयोग....ऐसा लगा मानों कि दो प्यार करने वालों को मिलाने के लिए पूरी कायनात एक हो गई है और उन्हें वह सबकुछ दे देना चाहती है, जिसकी उन दो लोगों ने उम्मीद की थी, दुआएं की थीं और मांगा था।
View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur


Related News