सिगरेट की लत का शिकार हैं ये हसीनाएं, मां-बेटी से लेकर सास-दामाद तक लगा रहे हैं कश

7/23/2019 5:42:00 PM

तड़का टीम.  बालीवुड सेलेब्स के एक-एक एक्शन पर नज़र रखी जाती है फिर चाहे वो वेकेशंस पर हो या फिर कहीं पार्टी कर रहे हो। ऐसी ही एक एक्ट्रेस है जो कि आजकल सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंडिंग में हैं। हाल ही में यह सेलेब फैमिली के साथ अपना बर्थ-डे सेलिब्रेट करती दिखाई दी थी। जी हां, हम बात कर रहे हैं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की, जिन्हें बर्थडे पर वेस्टर्न ड्रेस और मांग में सिन्दूर के साथ देखा गया। लेकिन इन दिनों प्रियंका की एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिससे हंगामा खड़ा हो गया है। दरअसल, एक फोटो में प्रियंका अपनी मां और पति के साथ खुल्लम-खुल्ला सिगरेट पीती दिख रही हैं। वेल, सिर्फ प्रियंका ही नहीं, बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जो कि स्मोक करती हैं। तो आईये उन पर एक नज़र डालते हैं... 

PunjabKesari


सुष्मिता सेन - आजकल अपने रिलेशनशिप को लेकर ये एक्ट्रेस काफी चर्चा में रहती हैं और इनके फैंस को इनकी और इनके बॉयफ्रेंड Rohman Shawl की जोड़ी भी काफी पसंद है। लेकिन आपको बता दें कि Miss Universe Sushmita Sen एक चैन स्मोकर हैं। इन्हें कई बार सिगरेट पीते देखा गया है। अब देखना यह होगा कि क्या Rohman Shawl इनकी यह आदत छुड़वा पाएंगे या नहीं? 

PunjabKesari


 कंगना रनौत - बॉलीवुड की fearless एक्ट्रेस कंगना रनौत भी इस लिस्ट में शामिल हैं। वैसे तो इन्होने कई फिल्मों में सिगेरट पी ही है जैसे फैशन, 'गैंग्स्टर' और 'वो लम्हे' लेकिन यह रियल लाइफ में भी सिगरेट पीती हैं और इस बात का खुलासा खुद कंगना ने किया है।

PunjabKesari

 रानी मुखर्जी - 'कुछ कुछ होता है' की फेमस एक्ट्रेस रानी मुख़र्जी ने फिल्मों में स्मोकिंग के सीन्स किये हैं लेकिन शायद आप ये नहीं जानते की असल ज़िन्दगी में भी रानी को स्मोक करना पसंद है। 

PunjabKesari

 कोंकणा सेन - फिल्म 'वेक अप सिड'  फेम  कोंकण  सेन को इंडस्ट्री में इतनी मूवीज करने का मौका नहीं मिला, लेकिन वो जो भी रोल करती हैं उसमें वे अपना बेस्ट देती हैं। आपको बता दें कि कोंकणा भी इस लिस्ट में शामिल है और वे खुल कर स्मोक करती हैं। 

PunjabKesari
तनुजा - काजोल की मां का भी नाम है इस लिस्ट में। जी हां, इसमें हैरान होने की बात नहीं हैं बॉलीवुड का माहौल ही ऐसा है कि सभी सेलेब्स एक ओपन माइंडेड एनवायरनमेंट में रहते हैं। तनूजा जी को कई बार स्मोक करते हुए देखा गया है। 

PunjabKesari

 तनीषा मुखर्जी - मां तो मां, लेकिन बेटी भी इसी लिस्ट में आती हैं।  जी हां, तनूजा जी की छोटी बेटी तनीषा मुख़र्जी भी स्मोक करती हैं। आपको बता दें कि तनुषा बिग बॉस सीजन 7 का हिस्सा रह चुकी हैं और शो में कई बार उन्हें स्मोकिंग रूम से निकलते हुए देखा है।  

PunjabKesari
वीना मलिक - पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीणा मलिक भी है इस बुरी आदत की शिकार। यह एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं और वैसी ही बोल्ड आदतें भी हैं इनकी। वीणा मलिक बिग बॉस 4 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं और वे अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं। 

PunjabKesari

सुमोना चक्रवर्ती - सुमोना चक्रवर्ती कपिल शर्मा शो में आने के बाद फेमस हुई हैं वैसे इससे पहले उन्होंने राम कपूर और साक्षी तिवारी के साथ टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं में भी काम किया है। सुमोना को भी स्मोकिंग की लत है, आपको बता दें कि सुमोना की सिगेरट पीते हुए की एक फोटो इंटरनेट पर काफी वायरल हो गई थी। वो फोटो कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के सेट्स की थी। 

किम शर्मा - मॉडल एंड एक्ट्रेस किम शर्मा भी स्मोक करती हैं। कोई भी पार्टी हो आपको किम सिगरेट पीती ही नज़र आएंगी।  
PunjabKesari
 

करिश्मा तन्ना - करिश्मा तन्ना एक बहुत ही फेमस एक्ट्रेस है और लोग इनकी ड्रेसिंग सेंस और इनकी हाइट के तो दीवाने ही हैं। इन्होने बहुत सी फिल्मों और सीरियलस में भी काम किया है। आपको बता दें कि करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इन्हे भी स्मोकिंग की आदत है। 

PunjabKesari

वैसे तो एक्ट्रेसेस खुद इन सब चीज़ों के खिलाफ खड़ी होती हैं और लोगों को सन्देश देती हैं कि ऐसी चीज़ों से दुर्र रहे लेकिन वो खुद शायद भूल जाती हैं कि वे एक सेलेब है और उनकी हर एक हरकत पर नज़र राखी जाती है। यह थी हमारी खास रिपोर्ट, देखते रहिये बॉलीवुड तड़का।   

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News