Bollywood Top News: ऐश्वर्या रजनीकांत-धनुष ने कोर्ट में दायर की तलाक की अर्जी...चर्चा में हैं कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की फ्लाइट वाली तस्वीर

4/8/2024 5:00:53 PM

मुंबई: मनोरंजन जगत में अप्रैल महीने का 8वां दिन कई बड़ी खबरें लेकर आया। जहां एक तरफ रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत और दामाद धनुष ने चेन्नई कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर कर दी है। वहीं कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार के बीफ खाने वाले आरोपों पर कंगना रनौत ने चुप्पी तोड़ी है। इसके अलावा प्रियंका की लाडली मालती मैरी चोपड़ा जोनस की आइसक्रीम खाती की तस्वीर ने खूब सुर्खियां बटोरी। इतना ही नहीं कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की फ्लाइट वाली तस्वीर तो खूब लाइमलाइट में हैं। पढ़ें मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरें...

Officially File Divorce: 18 साल बाद पति धनुष से अलग होंगी रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या

 

 साल 2022 में साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या अपनी राहें अलग की। कपल ने 18 साल तक एक- दूसरे के साथ रहने के बाद जनवरी 2022 में रिश्ता तोड़ा। कपल ने एक नोट शेयर कर इसकी जानकारी दी थी। कुछ दिन पहले ऐसी  अफवाहें फैल रही थीं कि अलग हो चुके जोड़े के बीच सुलह होने की संभावना है हालांकि, एक हालिया रिपोर्ट से पता चलला है कि वे एक साथ वापस नहीं आ रहे। वहीं अब खबर आ रही है कि ऐश्वर्या रजनीकांत और धनुष ने हाल ही में चेन्नई फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दायर की है।

Enjoying Summer:चाॅकलेट आइसक्रीम का मजा लेती प्रियंका की लाडली

 

हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक में अपना जलवा बिखेर चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं। इसके साथ ही वह अपनी लाडली बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस की प्यारी सी तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर करती हैं। वहीं मां की तरह ही मालती मैरी की तस्वीरें भी सामने आते ही वायरल हो जाती हैं। पीसी ने अब मालती मैरी की बेहद ही प्यारी सी तस्वीर शेयर की है जिसे देख हर किसी को उन पर खूब प्यार आ रहा है।

 

'न मैं बीफ खाती हूं, न ही किसी तरह का रेड मीट'..कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार के आरोपों पर कंगना ने दी सफाई

 

 

हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते दिनों कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार ने आरोप लगाया था कि कंगना रनौत ने पिछले दिनों कहा था कि वो बीफ खाती है। एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट मुताबिक वडेट्टीवार ने कहा-'बीजेपी ने उन कंगना रनौत को टिकट दिया जिन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था कि उन्हें बीफ पंसद है और वो खाती हैं। अब कंगना ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

 

राम चरण-उपासना ने 9 महीने बाद दिखाया लाडली का चेहरा

राम चरण और उपासना जब से पैरेंट्स बने हैं तबसे ही उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। कपल ने बीते साल प्यारी सी बेटी क्लिन कारा कोनिडेला का स्वागत किया जिसके बाद उनकी जिंदगी बस लाडली के आस पास ही बस गई है। कपल क्लिन कारा कोनिडेला के साथ खूब टाउम स्पेंड कर रहा है। क्लिन कारा कोनिडेला अब 9 महीने की हो चुकी है हालांकि राम चरण और उपासना ने अभी तक बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया था। लेकिन जो नई तस्वीरें आई हैं, उनमें बेटी का हल्का सा चेहरा रिवील हो गया है। दरअसल राम चरण और उपासना इस वक्त बेटी क्लिन के साथ थाइलैंड के Ko Samui में वेकेशन पर हैं। वहां उनका पेट राइम भी हैं। राइम के इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं। इनमें से एक तस्वीर में राम चरण और उपासना की बेटी क्लिन कारा कोनिडेला का चेहरा नजर आ रहा है। थाइलैंड के Ko Samui में वह एक एलिफेंट रेस्क्यू कैंप में गए, जहां हाथी के बच्चे को नहलाया और तस्वीर शेयर की। इसी तस्वीर में बेटी क्लिन का चेहरा नजर आ रहा है। राम चरण पाइप से हाथी के बच्चे पर पानी की बौछार कर रहे हैं, वहीं साथ में उपसना गोद में बेटी को लिए खड़ी हैं और एक हाथ से हाथी को नहला रही हैं।  


'चिंता मत करो दोस्तों, यह एक छोटी सी फ्लाइट...सुनील से हुई लड़ाई पर कपिल ने लिए मजे

 

काॅमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक बार फिर साथ धमाल मचाते नजर आ रहे हैं। 7 साल पहले दोनों की फ्लाइट में लड़ाई हुई थी जिसके बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे। लेकिन अब कपिल और सुनील अपने गिले शिकवे भूल कर साथ में द ग्रेट इंडियन कपिल शो में धमाल मचा रहे हैं. शो के दो एपिसोड आ चुके हैं और इनकी जुगलबंदी की तारीफ करते कोई नहीं रुक रहा है। कपिल और सुनील एक-दूसरे के साथ ऐसे घुल मिल गए हैं जैसे कुछ हुआ ही नहीं था। अब एक बार फिर दोनों फ्लाइट में साथ में बैठे हैं  जिसकी तस्वीर कपिल शर्मा ने शेयर की है। तस्वीर में दोनों मुस्कुरा रहे हैं। उनके बीच जूस का एक ग्लास रखा हुआ है। फोटो के साथ कपिल ने कैप्शन दिया- 'चिंता मत करो दोस्तों, यह एक छोटी सी फ्लाइट है।'


डूबता सूरज,समंदर किनारे..हाथ में जूते थामे दिखीं सारा

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं जिन्हें घूमना बेहद पसंद है। सारा जब भी काम से फ्री होती हैं तो वह कभी दोस्तों तो कभी फैमिली संग घूमने निकल जाती हैं। इस समय सारा मम्मी अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ बीच वेकेशन पर हैं।  

 

मेरी पूरी दुनिया...इलियाना ने शेयर की पति माइकल और बेटे की प्यारी तस्वीर
 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इस समय मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। इलियाना ने 1 अगस्त 2023 को प्यारे से बेटे का स्वागत किया था जिसका नाम  कोआ फीनिक्स डोलन रखा। वह बेटे के जन्म के बाद से ही उसकी लाजवाब तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में इलियाना ने बेटे कोआ और पति माइकल की बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की है। 


किरण राव ने शादी को महिलाओं के लिए बताया दम घोंटने वाला रिश्ता ! 

 

किरण राव ने साल 2021 में बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान से अपनी राहें अलग कीं। कपल ने अपनी 15 साल की शादी तोड़ी। इस खबर ने फैंस को चौंका दिया, उनका दिल तोड़ दिया। सेपरेट होने के बावजूद इनके रिश्ते में सम्मान बना रहा। दोनों बेटे आजाद की मिलकर परवरिश करते हैं, एक-दूसरे का साथ देते हैं, परिवार में भी तीज-त्योहार होने पर इकट्ठा होते हैं। वहीं अब किरण राव ने शादी में होने वाली घुटन को लेकर औरतों को चुप ना रहने की सलाह दी है। इसके साथ ही ये भी बताया है कि वो आमिर से क्यों अलग हुईं!   

 

CUTE! संडे को नहाना पसंद नहीं करतीं ये टॉप एक्ट्रेस

 

 एक बिजी हफ्ते के बाद ज्यादातर लोग रविवार को एक दम चिल करना पसंद करते हैं। रविवार का दिन हर किसी के लिए Lazy भरा होता है। यहां तक की उठकर नहाने का विचार भी बेहद मुश्किल लगता है। खैर, सिर्फ हम ही नहीं, यहां तक कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी इसे खुद को दूर नहीं रख पाई। यहां तक कि तमन्ना को तो उनकी मां ने नहाने के लिए सांत्वना दी लेकिन वह है कि अपने पालतू डाॅग के साथ बिस्तर पर सोना चाहती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News