Bollywood Top News: कैंसर से जंग हार गए आर माधवन के को-स्टार... तापसी पन्नू-मैथियास की शादी का पहला वीडियो वायरल

4/3/2024 4:27:43 PM

मुंबई: अप्रैल महीना का तीसरा दिन भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कई बड़ी खबरें लेकर आया। जहां एक तरफ तमिल के जाने-माने एक्टर विश्वेश्वर राव कैंसर से जंग हार गए। वहीं दूसरी तरफ प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की रोका तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटोरी। सिद्धार्थ ने साउथ एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय से सगाई की। आइए डालते हैं मनोरंजन जगत की खबरों पर एक नजर... 

 

कैंसर से जंग हार गए आर माधवन के को-स्टार

 

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। तमिल के जाने-माने एक्टर विश्वेश्वर राव का निधन हो गया है। एक्टर ने चेन्नई के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में 2 अप्रैल को 62 की उम्र में आखिरी सांस ली। खबर हैं कि विश्वेश्वर राव कैंसर से जंग हारे हैं। उनकी अचानक मौत से साउथ सिनेमा में मातम पसर गया है और उनके फैंस को गहरा सदमा लगा है।

 

तापसी पन्नू-मैथियास की शादी का पहला वीडियो वायरल 

मार्च महीने के आखिर में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की खबर सामने आई थी। खबर थी कि  तापसी ने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड मैथियास बोए संग गुपचुप शादी रचा ली है, लेकिन उनकी शादी की कोई फोटो सामने नहीं आई थी। वहीं अब  सोशल मीडिया पर कपल की शादी का पहला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कपल एक-दूसरे को वरमाला पहनाते दिख रहे हैं। यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। तापसी की शादी की पहली झलक देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। 

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा का हुआ रोका

 

'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा के घर जल्द शहनाई बजने वाली है। जी हां..प्रियंका के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा का रोका हो गया है। कुछ दिनों पहले ही सिद्धार्थ ने  रूमर्ड गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय के साथ रोका सेरिमनी कर ली है। नीलम उपाध्याय और सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोका सेरिमनी की प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में सिद्धार्थ और नीलम बेहद कोज़ी नजर आ रहे हैं। वहीं अन्य तस्वीरों में उन्होंने अलग-अलग अंदाज में पोज दिए हैं। दोनों की जोड़ी खूब जंच रही है। रोका के खास मौके पर सिद्धार्थ ने एंब्रॉइडेड ट्रेडिशनल आउटफिट चुना। वहीं नीलम ने शिमरी पर्पल लहंगा कैरी किया हुआ था। भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के इस खास मौके पर बहन प्रियंका चोपड़ा भी पति निक जोनस और बेटी मालती संग नजर आईं। इस दौरान होने वाली मामी ने मालती पर खूब प्यार लुटाया। इन फोटोज को शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा- 'तो हमने एक काम कर लिया।'

 

इफ्तार पार्टी में परवान चढ़ा अरबाज-शूरा का इश्क

 

अरबाज खान और उनकी दूसरी पत्नी शूरा खान बी-टाउन के फेवरेट कपल्स बन गए हैं। अरबाज खान और शूरा को अक्सर हैंगआउट करते देखा जाता है। दोनों एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। हाल ही में इस प्यारे कपल का क्यूट सा पल देखने को मिला। मौका था इफ्तारी का। रमजान के मौके पर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने मुंबई के मुहम्मद अली रोड पर अपने दोस्तों के लिए इफ्तारी होस्ट की। ऐसे में अरबाज भी पत्नी शूरा संग इफ्तारी करने पहुंचे। लुक की बात करें तो इफ्तारी पार्टी में शूरा येलो कलर का सूट कैरी करके पहुंची जिसमें वह बेहद ही प्यारी लग रही थी। उन्होंने मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से लुक को पूरा किया था। 


शेफ कुणाल कपूर की तलाक की याचिका मंजूर

 

 सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर बीते कई समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कुणाल कपूर ने अपनी पत्नी से तंग आकर उनके खिलाफ कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी। वहीं अब  दिल्ली उच्च न्यायालय ने सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर को उनकी पत्नी द्वारा "क्रूरता" के आधार पर तलाक दे दिया है। अदालत ने  कहा कि उनके प्रति महिला का व्यवहार गरिमा और सहानुभूति वाला नहीं था। आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है।  

 


कपिल शर्मा का बर्थडे सेलिब्रेशन

 

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 2 अप्रैल को अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर काॅमेडियन को ढेर सारी बधाइयां मिली। वहीं कपलि के बर्थडे पर एक खास पार्टी होस्ट की गई जिसमें  पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा, सुनील ग्रोवर समेत कई लोग शामिल हुए। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे गुरू रंधावा ने शेयर किया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में कपिल शर्मा को केक काटते देखा जा सकता है। उन्होंने अपनी पत्नी गिनी को केक खिलाया. इस बीच गुरु ने सुनील ग्रोवर की भी झलक दिखाई जो अपने दोस्त के लिए बर्थडे सॉन्ग गा रहे थे।

 


आलिया को बेवजह टारगेट किया गया...रणदीप हुड्डा ने बिना नाम लिए कंगना रनौत पर कसा तंज 

 बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। कंगना अब तक फिल्म इंडस्ट्री के कई स्टार्स पर निशाना साध चुकी हैं।  आलिया भट्ट तो उनके रडार में रहती हैं। कंगना ने उन्हें 'आम एक्ट्रेस' से लेकर 'रोमकॉम बिंबो'... क्या कुछ नहीं कह डाला लेकिन आलिया ने कभी पलटकर जवाब नहीं दिया। वहीं अब रणदीप हुड्डा अपनी को-स्टार आलिया के सपोर्ट में आए।  उनका कहना है कि आलिया को बिना वजह टारगेट किया गया जोकि गलत है और इसलिए उन्होंने हमेशा आलिया का साथ दिया। उन्होंने आलिया संग अपने बॉन्ड के बारे में भी बात की और बिना नाम लिए कंगना पर हमला भी बोला। 

कपिल शर्मा के बर्थडे पर पत्नी गिन्नी ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

 

 

काॅमेडियन कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ बी-टाउन की चर्चित स्टार वाइफ में से एक हैं। भले ही गिन्नी बेहद ही कम पब्लिक अपीयरेंस देती हैं लेकिन उन्हें लेकर अक्सर कोई ना कोई खबर आती रहती है। पब्लिक अपीयरेंस के साथ गिन्नी सोशल मीडिया पर भी बेहद कम एक्टिव रहती हैं। लेकिन इस समय गिन्नी का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को गिन्नी ने पति कपिल शर्मा के 43वें बर्थडे पर शेयर किया है। दरअसल, 2 अप्रैल को कपिल का बर्थडे था। इक खास दिन पर गिन्नी ने पति के नाम प्यार भरा पोस्ट शेयर किया। 


बंगला साहब गुरूद्वारे में नतमस्तक हुए टीवी के 'विराट-पाखी'

 

 टीवी के विराट और पाखी यानि नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा इंडस्ट्री के प्यारे कपल्स में से एक हैं। कपल एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार जाहिर करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। हाल ही में ये प्यारा कपल गुरूद्वारा शीश गंज साहिब और बंगला साहिब में नतमस्तक हुआ। इस दौरान की दो तस्वीरें कपल ने इंस्टा पर शेयर की हैं। तस्वीरों में कपल गुरूद्वारे के सामने सेल्फी लेता दिख रहा है। इस दौरान नील ने जहां सिर पर रूमाल रखा है। वहीं ऐश्वर्या सिर पर दुपट्टा ओढ़े नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को साथ कपल ने कैप्शन में लिखा-बंगला साहिब गुरुद्वारा और सीसगंज गुरुद्वारा । फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

 

बॉयफ्रेंड बदलते ही तीसरी बार प्रेग्नेंट हुई काइली जेनर! 

 

अमेरिकी सोशलाइट काइली जेनर ने कॉस्मेटिक्स की  दुनिया में अपना नाम बनाया है। काइली स्विमवीयर के साथ फैशन की दुनिया में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के बाद उन्होंने  हाल ही में अपनी क्लोथिंग लाइन, Khy भी लॉन्च की। एक सफल बिजनेस वुमन होने के साथ-साथ काइली एक मां भी हैं। काइली ने अपने एक्स पार्टनर ट्रैविस स्कॉट संग स्टॉर्मी और ऐरे का स्वागत किया था।  ट्रैविस स्कॉट के अलग होने के बाद काइली की लाइफ में एक्टर टिमोथी चालमेट की एंट्री हुईं। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि काइली टिमोथी चालमेट के बच्चे की मां बनने वाली हैं। जी हां...आपने ठीक सुना। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News