अभिषेक बच्चन ने मुंबई में खरीदे 6 लग्जरी अपार्टमेंट, 15 करोड़ से भी ज्यादा है कीमत

6/19/2024 10:27:31 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अभिषेक बच्चन भले ही अपने पिता और महानायक अमिताभ बच्चन की तरह इंडस्ट्री में सफल नहीं हो पाए, लेकिन वह एक लग्जरी लाइफ जरूर जीते हैं। उनके पास ऐश-आराम की कई चीजें हैं। अब हाल ही में एक्टर ने मुंबई के बोरीवली इलाके में 6 लग्जरी अपार्टमेंट खरीदे हैं, जिनकी कीमत 15.42 करोड़ रुपये बताई जा रही है।
 
एक रिपोर्ट मुताबिक, बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने ओबेरॉय रियल्टी द्वारा ओबेरॉय स्काई सिटी प्रोजेक्ट में 6 अपार्टमेंट खरीदे हैं। ये अपार्टमेंट कुल 4 हजार 894 स्क्वायर फुट में फैले हुए हैं और 31 हजार 498 रुपये प्रति वर्ग फुट की दर से बेचे गए हैं।

PunjabKesari


बताया जा रहा है कि सेल एग्रीमेंट पर 5 मई, 2024 को साइन किए गए थे। अभिषेक बच्चन के यह छह अपार्टमेंट बोरीवली पूर्व में वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे के किनारे स्थित हाईराइज ब्लिडिंग की 57वीं मंजिल पर हैं और 10 कार पार्किंग के साथ आते हैं।


रिपोर्ट के मुताबिक, डॉक्यूमेंट्स के अनुसार अभिषेक बच्चन द्वारा खरीदे गए छह में से दो अपार्टमेंट 252 स्क्वायर फुट के हैं, दो लगभग 1,100 स्क्वायर फुट (कार्पेट) के एरिया में डिस्ट्रिब्यूट हैं, और बाकी दो 1094 स्क्वायर फुट के हैं।

काम की बात करें तो अभिषेक बच्चन जल्द ही शूजित सरकार की एक फिल्म में नजर आएंगें। इसके बाद वह कॉमेडी ड्रामा हाउसफुल 5 में भी दिखेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News