Kiara-Sidharth की शादी में ये सेलेब्स होगें शामिल, सामने आई वैडिंग गेस्ट लिस्ट

2/2/2023 3:19:57 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बी टाउन के चहेते लव बर्ड्स के घर शादी की शहनाई जल्द ही बजने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा जल्द ही सात फेरों के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कपल की शादी की डेट तो पहले से ही सबके सामने आ चुकी है और अब जैसे-जैसे शादी की तारीख करीब आ रही है वैसे-वैसे इस ग्रैंड शादी से जुड़ी डिटेल्स भी सामने आ रही हैं। बता दें कि कियारा अपनी शादी में मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहनने वाली हैं। इस शादी से जुड़ी और अपडेट हम आपको आगे बताने वाले हैं। 

शादी की जगह और तैयारियां
'शेरशाह' स्टार कियारा और सिद्धार्थ की शादी जैसलमेर के भव्य सूर्याघर पैलेस में होगी। इस बात की जानकारी विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। इस ग्रैंड शादी में करीबी रिश्तेदार और दोस्तों के अलावा  तमाम सितारे भी शामिल होगें। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस शादी में गेस्ट को अटेंड करने के लिए लगभग 70 से 80 कार पहले ही बुक कर हो गई हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सामने आई गेस्ट लिस्ट
खबरों के मुताबिक इस शादी में 100 से 125 गेस्ट के शामिल होने की उम्मीद है। जिसमें एक्टर्स के करीबी दोस्तों ले लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलेब्स शामिल होगें। इस शादी में मनीष मल्होत्रा के साथ करण जौहर, शाहिद कपूर, कियारा की दोस्त ईशा अंबानी आदि शिरकत करेगें। बता दें कि इस ग्रैंड वैडिंग के लिए सूर्याघर पैलेस में करीब 80 रूम बुक कर दिए गए हैं।वहीं 6 फरवरी को होने वाली शादी की रस्में 4 तारीख से शुरू हो जाएंगी। 

सिद्धार्थ और कियारा के रिलेशनशिप की बात करें तो दोनों की बीच 'शेरशाह' फिल्म के दौरान नजदीकियां बढ़ी थी। इस फिल्म के बाद दोनों को एकसाथ कई जगह स्पॉट किया जाने लगा। लेकिन दोनों एक्टर्स में से किसी ने भी खुलकर कभी इस बात को अनाउंस नहीं किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News