Video : तो कुछ इस तरह जरीन और डेजी ने सबके सामने दिए हॉट और बोल्ड सीन

11/29/2015 4:59:24 PM

मुंबई : सिल्वर स्क्रीन पर हीरो हीरोइन के बीच फिल्माया गए हॉट सीन दर्शकों को बॉक्स ऑफिस तक खींचने में काफी मदद करते हैं। इसका असर फिल्म की कमाई पर भी पड़ता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बोल्ड सीन्स देखने और करने के अनुभव के बीत जमीन आसमान का अंतर है और यह हम नहीं बल्कि हेट स्टोरी- 3 के सितारे कह रहे हैं। 

फिल्म के लीड एक्टर करण सिंह ग्रोवर, ज़रीन खान और डेज़ी शाह ने अपना निजी अनुभव एक वीडियो के सहारे शेयर किया है। इसमें उन्होंने बताया है कि दर्शकों के लिए हॉट सीन्स देखने के दौरान चाहे जैसे लगते हों लेकिन उन्हें करना एक अजीब अनुभव है। 

उन्होंने बताया कि इस दौरान उन्हें तमाम चीज़ों का ध्यान रखना होता है जिसमें शूटिंग को दौरान मौजूद तमाम लोगों से लेकर सफाई तक शामिल होती है। 

फिल्म की दोनों अदाकाराओं डेज़ी शाह और जरीन खान का मानना है कि ये मायनें नहीं रखता कि आपके को-एक्टर के साथ आपका तालमेल कितना अच्छा बल्कि आपको बाकी की तमाम चीज़ों का ध्यान रखना होता हैं। 

इन चीज़ों में उन्होंने बताया की हॉ सीन्स के लिए एक-दूसरे के साथ शारीरिक तालमेल के अलावा साफ-सफाई भी ज़रूरी है क्योंकि कोई भी बात साथ वाले का मूड खराब कर सकती है। करण ने बताया कि वह कई दृश्यों में असहज हो गए थे। 

डेज़ी तो इस बात तक का ख्याल रखती हैं की शूटिंग शुरू होने से पहले उनके शरीर से लेकर उनके मुंह तक से खुश्बू आ रही हो। जिससे को-एक्टर को कोई परेशानी ना हो। 

वहीं ज़रीन खान ने कहा कि शूटिंग क्या रियल लाइफ में भी प्याज़ जैसी चीज़ें खाकर एक-दूसरे के इंटिमेट नहीं होना चाहिए वरना सामने वाले का मूड ख़राब हो सकता है। ज़रीन का कहना है कि मूड किसी का भी ख़राब हो सकता है वो चाहे लड़का हो या लड़की। उन्होंने कहा ऐसे दृश्यों में अपने शरीर पर काबू कर पाना बेहद मुश्किल होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News