प्रियंका-निक ने दिल्ली में दिया रिसेप्शन, न्यूली मैरिड कपल को आशीर्वाद देने पहुंचे PM मोदी

12/5/2018 9:56:56 AM

नई दिल्ली: शाही अंदाज में शादी रचाने के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने यहां रिसेप्शन दिया जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए। इसके अलावा कई अन्य गणमान्य व्यक्ति, परिवार के सदस्य और करीबी मित्र इस समारोह में शामिल हुए।
PunjabKesari
राजस्थान के जोधपुर में शादी के बाद नवदंपति मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे। शाम को प्रियंका और निक होटल ताज पैलेस के राजा बाग में तस्वीर ङ्क्षखचवाने के लिए सामने आए।
PunjabKesari
शादी की तरह इस रिसेप्शन के लिए भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। इस आलीशान होटल के आसपास कड़ी सुरक्षा व्यवस्था थी और चूंकि प्रधानमंत्री भी रिसेप्शन में शामिल हुए तो पुलिस विशेष सतर्कता बरत रही थी। प्रियंका और जोनास जहां तस्वीर खिंचा रहे थे वहां उनके बैकग्राउंड के केंद्र में ‘एनपी’ लिखा हुआ था। दोनों ने जब अगस्त में जब अपनी सगाई की घोषणा की थी तब भी इसी नाम का बैकग्राउंड दिखाई दिया था।
PunjabKesari

निक काले रंग की पैंट के साथ वेल्वेट जैकेट पहने हुए बेहद आकर्षक लग रहे थे जबकि प्रियंका ने बेज रंग का लहंगा पहना हुआ था और सफेद गुलाब के फूलों का जूड़़ा बनाया था। प्रियंका इसमें बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।
PunjabKesari

फोटोग्राफरों को पोज देने के बाद प्रियंका मुस्कुराई और पत्रकारों से कहा कि अब आपको फैमिली से मिलाते हैं। प्रियंका और निक ने जोधपुर के उमेद भवन पैलैस में एक दिसंबर को ईसाई रीति रिवाज से शादी की थी। इसके बाद दोनों ने दो दिसंबर को हिंदू परंपराओं के अनुसार शादी की। ​​​​​​

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News