Movie Review: ''कपूर एंड संस''

3/18/2016 5:14:08 PM

मुंबई:  इस शुक्रवार सिनेमाघरों में ''कपूर एंड संस'' रिलीज़ हुई है । फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है। फिल्म की कहानी भी शकुन बत्रा ने ही लिखी है । शकुन ने डायरैक्टर के रूप में ''एक मैं और एक तू'' फिल्म बनाईं थी। यह फिल्म फैमिली और सिबलिंग लव पर आधारित है। इसमें ऋषि कपूर, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, फवाद खान, रजत कपूर, रत्ना पाठक शाह मुख्य किरदारों में नज़र आ रहे हैं । 

इस फिल्म को ड्रैमेडी कहा गया है यानी ड्रामा के साथ कॉमेडी। फिल्म की कहानी पारिवारिक माहौल के इर्द गिर्द घूमती है जिसकी लिखावट बहुत अच्छी है । इस फिल्म के सारे किरदारों को बहुत ही खूबसूरती से दिखाया गया है । सारे किरदार अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों का खूब है। इसके अलावा आलिया और ऋषि कपूर के संवाद (डायलॉग्स) भी दर्शकों को बार-बार हंसने पर मजबूर करते है।

साथ ही यह फिल्म दर्शकों को कई सीन्स में दर्शकों को इमोशनल भी करती है। फिल्म की कहानी इंटरवल से पहले हर फ्रेम में गजब की दिखाई पड़ती है लेकिन इंटरवल के बाद इसकी रफ्तार थोड़ी स्लो हो जाती है। फिल्म के दो गाने ''चुल'' और ''बोलना'' रिलीज से पहले ही चार्ट बस्टर हैं।  अगर आप सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट, फवाद खान, या ऋषि कपूर के दीवाने हैं, तो यह फिल्म जरूर देखें । फिल्म युवा पीड़ी को ज्यादा पसंद आएगी। पर पारिवारिक फिल्म होने की वजह से हर वर्ग फिल्म को एन्जॉय कर सकता है।

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News