जिया खान सुसाइड केस में बरी हुए सूरज पंचोली तो मां जरीना ने ली राहत की सांस, बोलीं- 'भगवान के घर देर है अंधेर नहीं'

4/29/2023 12:55:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जिया खान सुसाइड केस में बीते शुक्रवार सीबीआई कोर्ट ने 28 अप्रैल, 2023 को बड़ा फैसला सुनाया। पिछले 10 साल से चल रहे मामले में कोर्ट ने जिया खान के मुख्य आरोपी सूरज पंचोली को बरी कर दिया है।  केस में बरी होने के बाद सूरज और उनके परिवार ने राहत की सांस ली है। कोर्ट के फैसले के बाद एक्टर की मां जरीना वहाब ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

PunjabKesari

 

कोर्ट के फैसले के बाद सूरज पंचोली की मां जरीना वहाब ने कहा, 'आखिरी में...सत्यमेव जयते...ईश्वर महान है। कहते हैं ना कि भगवान के घर देर है अंधेर नहीं। यह उसका प्रमाण है। 10 वर्ष हो गए लेकिन भगवान ने हमें राहत दी है। मुझे ऊपर वाले पर भरोसा था। मुझे हमेशा हमारी न्यायपालिका पर भरोसा था। मेरे बेटे के लिए ये 10 साल की यातना, आघात और कलंक हैं। इस केस के चलते सूरज के हाथ से बहुत काम चला गया। वो आखिरकार एक सामान्य जीवन जी सकता है, लेकिन जो 10 साल उसने गंवाए हैं, उसे कौन लौटाएगा?'

PunjabKesari

 

वहीं, जिया की मां राबिया खान के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए जरीना वहाब ने कहा, 'उसको मैंने अल्लाह के हवाले कर दिया है और वही जवाब देगा। मैं उसे कुछ नहीं कहना चाहती। भगवान हमेशा न्याय करता है। उन्होंने इस समय भी किया। जो राबिया के साथ करना है, वह अल्लाह करेगा अगर वह लड़ाई जारी रखना चाहती है तो करें। उसे सच पता है। मालूम होने के बाद भी वह ऐसा कर रही है तो यह उसका पर्सनल मामला है। मुझे उस पर कुछ नहीं कहना है।'

 

बता दें, सूरज पंचोली को केस में बरी करने के बाद जिया खान की मां राबिया ने कहा था कि यह हत्या का मामला है। वह हाई कोर्ट जाएंगी।  

 

 

जिया खान ने किया था सुसाइड 
बता दें, जिया खान ने 3 जून 2013 को मुंबई के अपने फ्लैट में सुसाइड किया था। इसके साथ ही वह 6 पन्नों का सुसाइड नोट भी छोड़ गई थीं, जिसमें उन्होंने बड़े खुलासे किए थे। जिया की मौत के बाद उनकी मां राबिया खान की शिकायत पर एक्टर और बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, बाद में वह जमानत पर बाहर आ गए थे, लेकिन 10 साल बाद अब इस केस में फैसला सुनाकर कोर्ट ने सूरज पंचोली को बड़ी राहत दे दी है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News