हल्दी सेरेमनी का वीडियो शेयर कर यामी ने पिता को किया बर्थडे विश, बोली- शादी की वजह से शाई पापा के साथ इतने सारे पल कैमरे में कैद हो सके

7/23/2021 3:28:32 PM

मुंबई. एक्ट्रेस यामी गौतम ने 4 जून को डायरेक्टर आदित्य धर के साथ शादी की थी। जिसके बाद कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। जिसे फैंस ने खूब प्यार दिया था। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पिता के बर्थडे पर अपनी हल्दी सेरेमनी का वीडियो शेयर कर विश किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

PunjabKesari
वीडियो में यामी येलो ड्रेस में नजर आ रही है। जिसके साथ एक्ट्रेस ने रेड दुपट्टा कैरी किया हुआ है। फ्लोरल ज्वैलरी और ओपन हेयर्स से यामी ने अपने हल्दी लुक को कम्पलीट किया हुआ है। यामी अपने पिता के साथ नजर आ रही है। एक्ट्रेस के पिता उन्हें हल्दी लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। यामी काफी खुश लग रही है। वीडियो शेयर करते हुए यामी ने लिखा- शादी की वजह से शाई पिता के साथ इतने सारे पल कैमरे में कैद हो सके। मेरे शानदार पापा को जन्मदिन की शुभकामनाएं।" वीडियो में यामी की बहन के बोलने की आवाज भी आ रही है। जिसपर चुटकी लेते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- "तुम्हारी नॉन-स्टॉप कमेंट्री फ्रेम में हमारे एक साथ उपस्थित होने की तुलना में ज्यादा जरूरी है। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं और एक्ट्रेस के पिता को बर्थडे विश कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

काम की बात करें तो यामी बहुत जल्द फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और जैकलीन फर्नाडीज नजर आएंगे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News