करण जौहर के साथ काम करना Ishita Moitra के लिए था एक सपना, ‘RRKPK’ की स्क्रिप्ट राइटर ने शेयर किया एक्सपीरियंस

7/22/2023 1:54:43 PM

मुंबई। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। एक फिल्म की कहानी ही उस फिल्म की जान होती है, अगर फिल्म की स्टोरी अच्छी ना हो तो वे किसी काम की नहीं रहती। ऐसे में  'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की रिलीज से पहले फिल्म की स्क्रिप्ट राइटर इशिता मोइत्रा ने करण जौहर के साथ काम करने को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया।

एक इंटरव्यू के दौरान इशिता मोइत्रा ने बताया कि वे पहले से ही करण जौहर की फिल्मों की फैन है। इशिता को करण की ड्रामा, इमोशन भरी फिल्मे बेहद पसंद आती हैं। इशिता ने कहा कि करण की फिल्में फैमिली के साथ देखने लायक होती हैं। इशिता ने यह भी बताया कि करण जौहर के साथ काम करना उनका सपना था, जो की पूरा हो गया है।

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के बारे में बताते हुए इशिता ने कहा कि इस फिल्म की कहानी को बहुत ही प्यार से लिखा गया है। इसी के साथ इशिता ने अपने चैलेंजिस के बारे में बात करते हुए कहा कि वह एक बंगाली हैं तो ऐसे में उन्हे कई अन्य भाषाएं सिखने का मौका मिलता है। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए उन्हे पंजाबी डायलॉग भी लिखने पड़े थे जिस कारण उनकी पंजाबी पर भी अच्छी पकड़ बन गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News