क्राउड की आवाज आज भी मेरे कानों में गूंजती है - शेफाली बग्गा ने साझा किया आईपीएल 2024 का अनुभव

5/3/2024 4:56:33 PM

मुंबई: शेफाली बग्गा होस्टिंग और खेल क्षेत्र का जाना माना नाम हैं इतना ही नहीं वे क्रिकेट की दुनिया में एक ट्रेंडिंग नाम भी है, जो बैक टू बैक लोकप्रिय लीग की होस्टिंग कर रही हैं। हाल ही में अपने अब तक के सबसे बड़े इवेंट  का अनुभव मिला जब उन्होंने आईपीएल 2024 के इनॉग्रेशन समारोह की होस्टिंग की।

PunjabKesari

 

सितारों से सजे समारोह में एआर रहमान, सोनू निगम, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ सहित अन्य कलाकारों ने परफॉर्मेंस दिया था, शेफाली इसे अब तक का सबसे शानदार अनुभव मानती हैं।

PunjabKesari

 

आपको बता दें कि इस ग्रैंड इवेंट के साथ शेफाली ने एक बार फिर से होस्टिंग के क्षेत्र में वापसी की है।  उन्होंने 2020 के एडिशन की मेजबानी की थी, उसके बाद से उन्होंने कई क्रिकेट और स्पोर्ट्स लीग को कवर किया है। आईपीएल 2024 के होस्टिंग के अनुभव को शेयर करते हुए वे कहती हैं कि  “एमएस धोनी, विराट कोहली जैसे कई क्रिकेट दिग्गजों को व्यक्तिगत रूप से देखना और सभी को एकजुट होकर क्रिकेट का जश्न मनाने के लिए एक साथ आना लाइफटाइम एक्सपीरियंस है। क्राउड की आवाज आज भी मेरे कानों में गूंजती  है। यह ऐसी चीज़ है जिसे मैं कभी नहीं भूल सकती।”
PunjabKesari

शेफाली 'बिग बॉस 13'  के बाद से घरेलू नाम बन गईं और तब से, वह एंकरिंग की दुनिया का चमकता हुआ सितारा हैं, और  खेल में उनका कनेक्शन और भी मजबूत हो गया है। अपनी एक मेमोरी को साझा करते हुए कहती हैं, "ओमान के मेरे एक प्रशंसक ने मुझे ग्राउंड पर प्रपोज किया और इसका वीडियो वायरल हो गया।"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News