अक्षय की ''लक्ष्मी बम'' से टकराएगी सलमान खान की ''किक 2'', अपोजिट होंगी जैकलीन!

8/27/2019 7:17:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अनाउंसमेंट की है कि वह अगले साल ईद पर 'किक' के सीक्वल के साथ आने वाले हैं।  उनकी और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म इंशाल्लाह, जिसके निर्देशक संजय लीला भंसाली है। उसकी रिलीज डेट अब आगे बढ़ गई है। 

 

देवी लाल सिंह उर्फ ​​डेविल के रूप में सलमान अब साजिद नाडियाडवाला की 'किक 2' के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं,फैंस ने तो एक्ट्रेस के बारे में सोचना भी शुरू कर दिया है। 2014 की एक्शन-कॉमेडी ब्लॉकबस्टर में जैकलीन फर्नांडीज को एक डॉक्टर के रोल में देखा गया था, और सलमान फिल्म में उनकी क्रश थी। अब  'किक 2' की अनाउंसमेंट के साथ, जैकी इस सीक्वल के लिए सबसे टॉप चॉइस हैं। प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया, "संभावना है कि जैकलीन फिल्म में होंगी। अंतिम फैसला सलमान के साथ ही होगा और वो भी यही सोचते हैं कि जैकलीन इस फिल्म में होनी चाहिए।"

 

अक्षय कुमार की कॉमेडी-हॉरर 'लक्ष्मी बॉम्ब' भी ईद 2020 पर रिलीज होने वाली है और इसलिए दर्शक अगले साल बॉक्स-ऑफिस पर बड़ा क्लैश देखने के लिए तैयार हैं। अक्षय और सलमान, जो अच्छे दोस्त हैं और 'मुझसे शादी करोगी’ और 'जान-ए-मन’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। अबकी बार दोनों सितारे आमने-सामने होंगे। 

PunjabKesari, kick 2


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News