पति शाहिद से 14 साल छोटी मीरा बोली, ''इनके एक्सपीरिएंस से लेती हूं फायदा''

9/12/2019 12:17:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। मीरा राजपूत अपने एक्टर पति शाहिद कपूर के लिए अपने प्यार और सम्मान को दिखाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। शाहिद से 14 साल छोटी मीरा ने वोग मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में उम्र के इस अंतर के बारे में बताया और कहा कि यह उनके लिए एक प्लस पॉइंट है क्योंकि वह "एक्टर के एक्सपीरिएंस से बेनिफिट लेती हैं।" 

PunjabKesari, Shahid And Mira

35 साल के शाहिद कपूर और 21 साल की मीरा राजपूत, ने हाल ही में वोग इंडिया की वेडिंग बुक को कवर किया। 14 साल की उम्र के अंतर से लेकर अलग सोशल इश्यूज तक, मीरा ने कई चीजों के बारे में बात की और बताया कि उन्होंने इनमें से किसी को भी "चुनौती" के रूप में नहीं लिया। "मैंने वास्तव में इतनी सारी चुनौतियों को पार करने के लिए नहीं सोचा था।" दिल्ली से मुंबई तक का बदलाव वास्तव में एक बहुत ही अच्छा एक्सपीरिएंस था। लाइफ को जीने का उसका तरीका उनकी एक और क्वालिटी है, जिसे मैं प्यार करती हूं। इसने मुझे बहुत मदद की है। वो यहां लंबे समय तक रहा है, इसलिए यदि कुछ भी है, तो मैं उसके एक्सपीरिएंस से बेनिफिट तो ले ही सकती हूं।"

PunjabKesari, Shahid And Mira
यह पूछे जाने पर कि मीरा राजपूत ने शादी के बाद उनके सर्कल और आस-पास के लोगों को कैसे संभाला, शाहिद कपूर ने कहा कि लोगों के साथ अच्छी तरह से घुलने-मिलने में मीरा को केवल आधा घंटा लगता है। "हम उन पार्टियों में गए हैं जहाँ मुझे बहुत लोग जानते थे, लेकिन मैंने हमेशा उसे आधे घंटे से भी कम समय पहले मिले लोगों के साथ अधिक गहन बातचीत करते हुए देखा है!"

PunjabKesari, Shahid And Mira

मीरा राजपूत ने जुलाई 2015 में शाहिद कपूर से शादी की और वे तीन साल की बेटी मिशा और एक साल के बेटे नैन के पैरेंट्स हैं।
 


Smita Sharma