जब सुशांत सिंह राजपूत ने इंस्टा से पोस्ट डिलीट कर लिख दिया था-'Not Here Right Now'

6/19/2020 3:44:20 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा वाले घर में फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। उनके इस कदम से हर कोई हैरान है। हर कोई जानना चाहता है कि हमेशा हंसते-मुस्कुराते दिखने वाले एक्टर ने आखिर क्यों ये कदम उठाया। वहीं जब सुशांत की मौत के सभी पहलूओं को बारीकी से जानने के लिए उनके इंस्टाग्राम पोस्ट के खंगाला गया तो कुछ हैरान कर देने वाली बाते सामने आई। सुशांत ता सोशल मीडिया अकाउंट काफी दिलचस्प और यूनिक था। उसमें साइंस की बातें लिखी होती थीं। लेकिन इसी बीच सुशांत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के सारे पोस्ट को डिलिट कर दिया था।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, सुशांत ने अपने सारे इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिए थे। इसके बाद उन्होंने अपने बायो को बदलते हुए अंग्रेजी में 'नॉट हियर राइट नाउ' लिखा। जिसका हिंदी में मतलब 'अभी यहां नहीं' होता है। ऐसा सुशांत ने तब किया था, जब उनकी फिल्म सोनचिरिया रिलीज हुई थी। यह फिल्म उनकी उम्मीद के मुताबिक सफलता नहीं मिली थी। हालांकि, इसके कुछ दिनों बाद सुशांत ने वापस सोशल मीडिया के दुनिया में कदम रखा। 27 मार्च, 2019 से वापिस इंस्टा पर एक्टिव हो गए थे। 

PunjabKesari


छिछोरे के बाद साइन की कई फिल्में 

इंडस्ट्री के एक सफल एक्टर थे। पहली फिल्म 'काय पो छे' के बाद केदारनाथ, एम.एस धोनी, छिछोरे जैसी कई हिट फिल्में कीं। इन फिल्मों की सफलता के बाद उनकी झोली में कई बड़े प्रोजेक्ट हाथ लगे थे। उन्होंने केदारनाथ, एम.एस धोनी, छिछोरे जैसी कई हिट फिल्में कीं। लेकिन बॉलीवुड के अंदर हो रही रणनीति के चक्रव्यू एक्टर समझ नहीं पाया और वह उसमें फंसता ही चला गया।छिछोरे के हिट होने के बाद एक्टर ने कई फिल्में साइन की लेकिन धीरे-धीरे सब उनके छीन ली गईं। वहीं अगर निर्माता-निर्देशक उन्हें अपनी फिल्मों में लेना भी चाहता, तो बॉलीवुड के अंदर बैठे बड़े लोग ऐसा इशारा करते थे  कि उनके हाथ में आई फिल्म भी उनसे दूर चली जाती।

PunjabKesari

 

इंडस्ट्री की राजनीति से डिप्रेशन का शिकार हुए सुशांत 

इंडस्ट्री के अंदर हो रही रणनीति को देख यह एक्टर डिप्रेशन का शिकार हो गया। एक सफल चमकते स्टार के अंदर हो रही हलचल को शायद कोई समझ नहीं पाया और उसने 14 जून को उसने बांद्रा वाले घर में फांसी का फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया। सुशांत के जाने के बाद बॉलीवुड में कई तरह के सवाल खड़े हो गए। 

PunjabKesari


मां के नाम किया था आखिरी पोस्ट 

सुशांत ने आखिरी बार पोस्ट 3 जून किया था, जिसमें उन्होंने अपनी मां को याद किया था। सुशांत सिंह अपनी मां के काफी करीब थे मां के चले जाने के बाद से वो अक्सर अपनी मां की फोटो शेयर करते हुए अपने दर्द को बंया करते थे। उन्होंने अपनी आखिरी पोस्ट में लिखा-'आंखों के आंसुओं से अतीत धुंधला रहा है और गायब हो रहा है। पूरे न हुए सपने मुस्कुरा रहे हैं। एक जल्द बीतने वाली जिंदगी दोनों के बीच सौदेबाजी कर रही।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News