OMG! सैफ-अमृता की शादी में मेहमान बनकर पहुंची थीं 11 साल की करीना, बधाई देते हुए कहा था-''शादी मुबारक हो सैफ अंकल''

12/13/2020 12:02:04 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। फिर चाहे उनका 12 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी करना हो या फिर 10 साल छोटी करीना कपूर संग निकाह हो। सैफ और अमृता की लव मैरिज हुई थी। दोनों का परिवार इस शादी के खिलाफ था, लेकिन दोनों ने फाइनली शादी कर ली थी। दिलचस्प बात तो ये है कि इस शादी में करीना भी आई थीं।

PunjabKesari

सैफ-अमृता की शादी के दौरान  करीना 11 साल की थीं। उन्‍होंने 'शादी मुबारक हो सैफ अंकल' कहकर बधाई दी थी। उस समय शायद ही दोनों में से किसी ने सोचा होगा कि एक दिन एक दूसरे के हमसफर बनेंगे। सैफ ने 1991 में अमृता संग शादी की थी।

PunjabKesari

इस शादी में करीना ने सैफ अली खान को काफी अलग तरीके से बधाई दी थी और कहा था- 'शादी मुबारक हो सैफ अंकल' और सैफ ने भी मुस्कराते हुए कहा था- 'थैंक्यू बेटा'।

PunjabKesari

वहीं 13 साल की शादी के बाद साल 2004 में सैफ और अमृता का तलाक हो गया और दोनों अलग हो गए। अमृता से तलाक के बाद सैफ एक फ‍िल्‍म के सिलसिले में करीना कपूर से मिले और दोनों करीब आते चले गए। यह फ‍िल्‍म साल 2007 में आई 'टशन' थी।

PunjabKesari

 

फ‍िल्‍म के रिलीज होने के बाद दोनों ने पांच साल तक एक दूसरे को डेट किया। उसके बाद 16 अक्‍टूबर 2012 को दोनों ने शादी कर दी। करीना  सैफ के बेटे की मां है और उसका नाम तैमूर है। इन दिनों करीना कपूर अपनी दूसरी प्रेग्‍नेंसी को लेकर चर्चा में हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो करीना 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा करीना कपूर ने करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' भी साइन की है। इसमें करीना के अलावा अनिल कपूर, विक्की कौशल, रणवीर सिंह, भूमि पेडनेकर और जान्हवी कपूर हैं। वहीं सैफ की बात करें तो वह फिल्म आदिपुरुष में नजर आएंगे। इसके अलावा वह भूत पुलिस में भी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News