''मेरी पोती ने मिस वर्ल्ड को रखा है अपनी नैनी'' जब जया बच्चन ने ली थी बहू ऐश्वर्या पर चुटकी

4/9/2021 10:46:23 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने आराध्या के जन्म के बाद अपने बॉलीवुड करियर को बैकफुट पर रखते हुए बेटी की परवरिश को पहली प्राथमिकता दी थी। ऐश्वर्या हर वक्त अराध्या का साथ साए की तरह निभाती दिखती हैं। लोग अक्सर ऐश्वर्या को ओवर प्रोटेक्टिव मां बताकर ट्रोल किया जाता है। लेकिन एक इंटरव्यू में खुद जया बच्चन ने बताया था कि कैसी मां हैं ऐश्वर्या? जया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी बहू ऐश किस तरह बेटी आराध्या का ध्यान रखती हैं।

PunjabKesari

ऐश की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा था- ऐश्वर्या परफेक्ट बहू, पत्नी और बेटी हैं। लेकिन वो सबसे ज्यादा बेहतरीन मां हैं। ऐश्वर्या एक जिम्मेदार मां हैं और आराध्या के ज्यादातर काम खुद करना पसंद करती हैं। ऐश्वर्या अाराध्या से जुड़ी हर जिम्मेदारी पूरी शिद्दत से निभाती हैं।

PunjabKesari

अाराध्या के हर काम को वो खुद करना ज्यादा पसंद करती हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि उनकी बेटी का ख्याल उनसे ज्यादा अच्छे से कोई दूसरा नहीं रख पाएगा। जया ने इस दौरान बताया था कि वह कभी कभी ऐश्वर्या  को चिढ़ाती भी हैं कि उनकी पोती कितनी लकी है, जिसकी नैनी मिस वर्ल्ड है।

PunjabKesari

दरअसल, ऐश्वर्या ने अराध्या को नैनी या नर्स के भरोसे कभी नहीं छोड़ा है। अाराध्या के जन्म के बाद उसके नैपी चेंज करने से लेकर खाना खिलाने तक की जिम्मेदारी हर आम मां की तरह ऐश्वर्या ने ही निभाई थीं। ऐश्वर्या को लगता है कि उनकी बेटी को उनसे बेहतर कोई नहीं समझ सकता।

PunjabKesari

सास-बहू के बीच अनबन की खबरें बटौरती हैं सुर्खियां

एक तरफ जहां कई मौकों पर जया बहू ऐश्वर्या की तारीफ कर चुकी हैं। वह दूसरी तरफ बी-टाउन की सास बहू की जोड़ी ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन हमेशा लोगों की निगाहों के रडार पर रहती है। दोनों के बीच अनबन की खबरें अक्सर गॉसिप्स के गलियारों के मौसम को गर्माती रहती हैं इसकी वजह सासू मां जया बच्चन के रूखे और गुस्सैल मिजाज को माना जाता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News