मेरे सामने बहुत करीब से विस्फोट हुआ था..जब शूटिंग के दौरान जल गई थीं इमरान खान की पलकें, एक्टर ने किया शॉकिंग खुलासा

8/18/2023 10:36:05 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर इमरान खान इन दिनों बॉलीवुड में अपने कमबैक को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिनों पहले पांच साल बाद पहला पोस्ट शेयर कर एक्टर ने कंफर्म किया था कि वह जल्द ही काम पर वापसी करेंगे। वहीं अब उन्होंने फिल्म लक की शूटिंग की यादें ताजा करते हुए बताया कि इसके एक एक्शन सीन के दौरान उनकी पलकें जल गई थीं। इसके साथ ही उन्होंने शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। एक्टर का ये पोस्ट खूब देखा जा रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Imran Khan (@imrankhan)


अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लक की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए इमरान खान ने कैप्शन में लिखा, ''किस्मत की बात करें तो... मुझे ये पुरानी तस्वीरें मिलीं और सोचा कि इन्हें शेयर करना इंटरेस्टिंग होगा। हां, वो असली आग है। मेरे छाते ने धूप से बचने में तो मेरी मदद की, लेकिन आग की लपटों से नहीं। सच कहूं तो एक टेक के दौरान मेरी पलकें जल गई थीं, जब मेरे सामने बहुत करीब से एक विस्फोट हुआ था और हां, उस वक्त मैं वास्तव में एक उड़ती हुई सेना के बाहरी हिस्से में बंधा हुआ था।"

PunjabKesari

 

बता दें, इमरान खान स्टारर फिल्म लक का निर्देशन सोहम शाह ने किया था। यह फिल्म 2009 में रिलीज हुई थी। इसमें इमरान के अलावा मिथुन चक्रवर्ती, संजय दत्त, डैनी डेन्जोंगपा, रवि किशन और चित्राशी रावत जैसे स्टार्स भी अहम रोल में नजर आए थे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News