''द केरल स्टोरी'' पर वेस्ट बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का कड़ा एक्शन, राज्य में फिल्म पर लगाया बैन

5/9/2023 12:30:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। 5 मई, 2023 को पर्दे पर रिलीज हुई इस फिल्म पर जमकर राजनीति भी हो रही है। इसी बीच वेस्ट बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 'द केरल स्टोरी' को लेकर कड़ा एक्शन लिया है। उन्होंने फिल्म को राज्य में बैन कर दिया है।

'द केरल स्टोरी' पर बैन लगाने को लेकर बंगाल सरकार का कहना है कि राज्य में नफरत फैलाना बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और शांति बनाए रखने के लिए फिल्म को बैन किया गया है। 


सीएम ममता बनर्जी ने कहा, 'द कश्मीर फाइल्स क्या है, ये एक वर्ग को अपमानित करना है। द केरल स्टोरी क्या है, ये एक विकृत कहानी है।'

 


वेस्ट बंगाल में फिल्म 'द केरल स्टोरी' बैन होने पर प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह और डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने नाराजगी जताई है। विपुल ने कहा, 'हम कानूनी रास्ता अपनाएंगे। ऐसा नहीं है कि जिस राज्य में बीजेपी की सरकार नहीं है, वहां की सरकार हमें निशाना बनाने की कोशिश कर रही हैं। कई राज्यों में बीजेपी की सरकार नहीं फिर भी वहां फिल्म दिखाई जा रही है।'

बता दें, अदा शर्मा स्टारर 'द केरल स्टोरी' को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म 'द केरल स्टोरी' ने पहले वीकेंड में 35 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News