अरिजीत की आवाज में ''घुंघरू टूट गए'' सॉन्ग पर एक्ट्रेस वानी कपूर के साथ छा गए ऋतिक रोशन

9/5/2019 2:05:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर के एक्शन से भरे ट्रेलर को रिलीज़ करने के बाद, मेकर्स ने अब फिल्म का पहला गाना घुंगरू रिलीज़ कर दिया है। वीडियो में ऋतिक और एक वाणी कपूर हैं। ये गाना अरिजीत सिंह और शिल्पा राव द्वारा गाया गया है और कम्पोज विशाल और शेखर ने किया है। गाने के बोल कुमार द्वारा लिखे गए हैं। वीडियो की ओपनिंग ही बिकनी पहनी हुई वाणी के साथ होती है। रितिक के डांस स्टेप गाने को और खूबसूरत बनाते हैं। गाने को खूबसूरत समुद्र तटों के साथ शानदार लोकेशंस पर शूट किया गया है।
PunjabKesari, war new party song ghungroo
घुंघरू के गायक के बारे में बात करते हुए, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने, समाचार एजेंसी आईएएनएस के साथ एक इंटरव्यू में कहा, “अरिजीत सिंह इस समय देश के सबसे बड़े सिंगिंग सेंसेशन है और हम पहले दिन से यही चाहते थे कि ये गाना अरिजीत गाएं और उन्होंने शानदार काम किया है।"

PunjabKesari, war new party song ghungroo

अरिजीत ने जहां गाने में ऋतिक के लिए अपनी आवाज दी है, वहीं शिल्पा राव, वाणी कपूर के लिए गा रही हैं। शिल्पा के बारे में बात करते हुए, सिद्धार्थ ने कहा, "हमारे पास फिल्म में वाणी के लिए शिल्पा राव भी हैं। शिल्पा ने खुदा जाने (बचना ऐ हसीनों) के लिए अवार्ड्स की झड़ी लगा दी थी और तब से उन्होंने मेरी हर फिल्म में गाना गाया है।"

PunjabKesari, war new party song ghungroo

ये गाना पुराने क्लासिक गाने 'घुंगरू टूट गए' का रीवर्जन है। जिसे 1987 की फिल्म 'परम धरम' के लिए सलमा आगा ने गाया था। ह्रितिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर स्टारर ये फिल्म 2 अक्टूबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News