इम्तियाज अली के साथ काम करने को लेकर पूजा हेगड़े ने क्या कहा, जानें

8/28/2018 11:06:23 PM

मुंबईः नवोदित अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने कहा कि फिल्मकार इम्तियाज अली ने शानदार किरदारों को लिखकर उन्हें अपनी फिल्मों में उतारा है और वह ‘‘जब वी मेट’’ और ‘‘रॉकस्टार’’ के निर्देशक के साथ काम करना पसंद करेंगी। वह बाल फिल्में भी बनाना चाहती हैं। मूल रूप से कर्नाटक के तटीय शहर मंगलुरू से आने वाली पूजा ने कन्नड और मलयालम फिल्मों में काम मिलने की भी उम्मीद जताई।
PunjabKesari
पूजा ने कहा, ‘‘मैं इम्तियाज अली के साथ काम करना पसंद करूंगी और मैं बाल फिल्में भी बनाना चाहूंगी, जो मुझे करनी हैं।’’ 
PunjabKesari
बता दें पूजा ने 2016 में आई फिल्म ‘‘मोहेन्जो दारो‘‘ से बॉलीवुड में पदार्पण किया था, जिसमें उन्होंने सुपरस्टार रितिक रोशन के साथ काम किया था। हालांकि उन्होंने 2012 में तमिल फिल्म ‘मुगामूदी’ के साथ अभिनय जगत में कदम रख दिया था। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि उन्होंने (अली) अछ्वुत किरदारों को लिखा है, चाहे वह ‘जब वी मेट’ में ‘गीत’ का किरदार हो या ‘हाईवे’ में आलिया भट्ट और ‘रॉकस्टार’ में रणबीर कपूर का किरदार हो। मैं मानती हूं कि वह हरेक अभिनेता से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करवा लेते हैं और मैं यह देखना चाहूंगी कि वह मेरे साथ यह कैसे करते हैं।’’ पूजा ने कहा कि बिना ‘गॉडफादर’ के फिल्म उद्योग में आना आसान नहीं है और सफलता धीरे-धीरे मिलती है लेकिन इसमें कोई समस्या नहीं है।’’ 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News