पति संग लिपलाॅक...दोस्तों संग धमाल...परफेक्ट है शीतल ठाकुर का बेबी शावर,टी-शर्ट में गुब्बारा डाल विक्रांत ने पत्नी की तरह फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

12/13/2023 11:42:03 AM

मुंबई: मां बनना एक बेहद सुखद अहसास है। खासकर पहली बार मां बनने की जो फीलिंग होती है उसकी बराबरी किसी और खुशी या सुख से करना नामुमकिन है। बी-टाउन में ऐसी कई हसीनाएं हैं जो अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। इस लिस्ट में  एक्टर विक्रांत मैसी की पत्नी शीतल ठाकुर का नाम भी शामिल है। ऐसे में शीतल अपनी प्रेग्नेंसी के हर फेस को बखूबी से एंजाॅय कर रही हैं।

PunjabKesari

मंगलवार को विक्रांत मैसी ने पत्नी शीतल के लिए बेबी शावर पार्टी होस्ट की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। बेबी शावर पार्टी में कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला। 

PunjabKesari


होने वाली मां को अपने इस खास दिन पर फॉरेस्ट ग्रीन कलर की स्ट्रैपी स्लिप ड्रेस पेयर की जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल रखा था और नेचुरल बालों के साथ सॉफ्ट मेकअप का विकल्प चुना था।

PunjabKesari

उन्होंने अपने लुक को स्टेटमेंट गोल्ड इयररिंग्स और एक ब्रेसलेट से पूरा किया था। प्रेग्नेंसी ग्लो शीतल के लुक को और भी खूबसूरत बना रहा था। दूसरी ओर विक्रांत ने सफेद टोन वाली पैंट के साथ सॉफ्ट पिंक कलर की शर्ट चुनी थी। 

 

PunjabKesari

शीतल के बेबी शावर केक की बात करें तो वह  फॉरेस्ट-थीम से इंस्पायर्ड था और उस पर प्यारे जानवरों की फ्रॉस्टिंग थी। एक तस्वीर फोटो में शीतल अपनी एक दोस्त के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं। वहीं एक तस्वीर में शीतल को पति संग रोमांटिक होते देखा जा सकता है।

PunjabKesari

 

दोनों बेबी शावर के दौरान लिपलाॅक करते दिखे। फैंस शीतल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए शीतल ने कैप्शन में लिखा- 'जिंदगी बहुत ज्यादा प्यारी होने वाली है..मेरे बेबी शॉवर की झलकियां...।'

PunjabKesari

विक्रांत मैसी और शीतला ठाकुर साल 2022 के फरवरी में शादी रचाई थी। दोनों की शादी को एक साल से ज्यादा का समय हो गया है और दोनों के पेरेंट्स बनने जा रहे हैं।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्रां हाल ही में मेड इन हेवन, गैसलाइट और मुंबईकर में नजर आए थे। अब जल्द ही यार जिगरी, सेक्टर 36 और फिर आई हसीं दिलरुबा में नजर आएंगे। वहीं शीतल ने शादी के बाद से फिल्मी पर्दे से दूरी बना ली है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News