वेलेंटाइन-डे से पहले विक्की कौशल ने कैटरीना से प्यार पर कही ये बात

2/10/2020 2:03:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  फिल्म 'संजू' के बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के बाद विक्की कौशल की लाइफ में काफी बदलाव देखने को मिले हैं। अब वे फिल्म इंडस्ट्री चर्चित सेलेब्स में शुमार हो चुके हैं। हालांकि, विक्की ने अपनी डेब्यू फिल्म 'मसान' से ही साबित कर दिया था कि वह लंबी रेस के घोड़े हैं। विक्की इन दिनों एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ उनके अफेयर की खबरों की वजह से भी सुर्खियों में हैं। क्योंकि पिछले साल एक दिवाली पार्टी में एक साथ स्पॉट किए जाने के बाद विक्की और कैटरीना के कथित रोमांस के बारे में अफवाहें शुरू हुईं। हाल ही में विक्की ने एक इंटरव्यू में इस रिश्ते पर खुलकर बात की। 

PunjabKesari

मुंबई में पिछले साल डिनर डेट पर स्पॉट होने के बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बड़े समय तक ट्रेंड करते रहे। इसके बाद दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं थी। 

PunjabKesari

इंटरव्यू में विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ से अफेयर को अफवाह बताया और कहा कि इसमें कोई कहानी नहीं है। विक्की ने कहा कि "मुझे नहीं लगता कि इस कहानी में किसी तरह के स्पष्टीकरण की कोई गुंजाइश है। मेरी पर्सनल लाइफ एक खुली किताब की तरह है, क्योंकि मैं झूठ नहीं बोल सकता।" 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ पिछले साल अली अब्बास ज़फ़र की 2019 में रिलीज हुई फ़िल्म 'भरत' में सलमान खान और दिशा पटानी  के साथ दिखाई दी थी। फिलहाल वह अक्षय कुमार के साथ रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में व्यस्त हैं। 

 

वहीं, विक्की कौशल आदित्य धर की उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में दिखाई दिए थे, जिसके लिए उन्होंने सर्वश्रेष्ठ एक्टर का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता। अब उनकी अगली हॉरर फिल्म 'भूत -भाग एक: द हॉन्टेड शिप' रिलीज के लिए तैयार है। इसके बाद विक्की के पास करण जौहर की पीरियड ड्रामा 'तख्त', 'सरदार उधम सिंह' और फील्ड मार्शल 'सैम मानेकशॉ' की बायोपिक भी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Recommended News

Related News