''उनके जैसा साथी पाना आशीर्वाद..कैटरीना से शादी के बाद बदल गई है विक्की की जिंदगी, बोले-यह बहुत ही सुकून वाला अहसास

11/24/2023 1:28:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर विक्की कौशल न सिर्फ फिल्मों के दमदार एक्टर हैं, बल्कि वह एक बेस्ट फैमिली मैन भी हैं। एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से शादी के बाद वह खुद को ब्लेस्ड मानते हैं और उनका कहना है कि कैट ने उनकी लाइफ बदल दी है। हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्की ने पत्नी को लेकर कई बातों का खुलासा किया और उनकी खूब तारीफ की।


हाल ही में मीडिया से बातचीत में विक्की कौशल ने कहा कि कैटरीना कैफ और उनके बीच एक खूबसूरत रिश्ता है और उनके जैसा साथी पाना एक आशीर्वाद है। विक्की कौशल ने कहा कि अपने लिए उस साथी को ढूंढना वास्तव में एक आशीर्वाद है, जहां आपको वास्तव में ऐसा महसूस होता है जैसे आप घर वापस आ गए हैं। मुझे नहीं पता कि इसे शब्दों में कैसे बयां करूं, लेकिन यह बहुत ही सुकून वाला अहसास है। यह आपकी ग्राउंडिंग है, यह आपकी धुरी है। आप जानते हैं कि यह ग्राउंड जीरो है'।


एक्टर ने बताया कि कैटरीना कैफ एक प्यारी इंसान हैं। मुझे नहीं पता कि इसे कैसे कहूं, लेकिन उसके साथ जीवन जीना, जीवन की खोज करना मजेदार है। मैं कभी भी ज्यादा घूमने-फिरने वाला नहीं रहा, लेकिन कैटरीना के जीवन में आने के बाद से सब कुछ बदल गया है'। 


उन्होंने कहा कि अब बहुत ज्यादा ट्रेवल कर रहे हैं। आपको एक-दूसरे के बारे में बहुत सी नई चीजें शेयर करने को मिलती है, इसलिए यह खूबसूरत है'।

काम की बात करें विक्की कौशल जल्द ही अपकमिंग फिल्म सैम बहादुर में नजर आएंगे। उनकी यह फिल्म 1 दिसंबर, 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। वहीं, कैटरीना जल्द ही विजय सेतुपति के साथ 'मेरी क्रिसमस' में दिखाई देंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News