अनसुना किस्साः विक्की कौशल ने बचपन में खा ली थी कील, मां ने हमदर्दी की बजाए कर दी थी एक्टर की पिटाई

10/5/2023 2:04:22 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर विक्की कौशल फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' की रिलीज के बाद काफी चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म को दर्शकों का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं, इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान विक्की कौशल ने एक ऐसा खुलासा किया जिसे सुनने के बाद लोग काफी हैरान हो रहे हैं। एक्टर ने बताया कि बचपन में उन्होंने कील खा ली थी। 

PunjabKesari

एक चैट शो में अपनी फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' की प्रमोशन के बीच विक्की कौशल ने बताया-'मैंने गलती से बचपन में कील खा ली थी। पंजाब में हमारा गांव है और वहां बत्ती बहुत जाती थी। रात का वक्त था 11 बज रहे थे। उस वक्त तक गांव में सब सो जाते हैं। मैं उस वक्त पता नहीं क्या खेल रहा था और अचानक से लाइट आ गई और कील झटके से अंदर चली गई, मैं कील खा गया। फिर मैंने मम्मी को बताया कि मैंने कील खा ली है। 

PunjabKesari


उन्होंने पूछा कि क्या खा लिया तो मैंने बताया कील। ये सुनते ही मम्मी ने मुझे पीट दिया। मुझे लगा कि एक तो कील खा लिया हूं ऊपर से मम्मी ने और दर्द दे दिया। अब रात में गांव में कहीं जा नहीं सकते थे। दिन में अस्पताल ले गए तो एक्सरे हुआ, पता चला कि कील कहां है। डॉक्टर ने कहा कि अगर ये दो-चार दिन में निकल गया तो ठीक नहीं तो ऑपरेशन करना पड़ेगा। ये सुनते ही सब परेशान हो गए, परिवार में खौफ का माहौल हो गया।'

PunjabKesari


एक्टर ने मजाक में कहा कि आयरन की कमी थी, इसलिए कमी पूरी करने के लिए कील खा गया। एक्टर के बचपन की ये कहानी सुनकर मानुषी छिल्लर और मनोज पावा दोनों ही हंस पड़े।  


वहीं, काम की बात करें तो विक्की कौशल को हाल ही में 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' देखा गया। इससे पहले वो फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' में सारा अली खान के साथ नजर आए थे। अब एक्टर जल्द ही फिल्म 'सैम बहादुर' और 'धुनकी' में नजर आएंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News