दूसरी सालगिरह पर पति की बाहों में खोईं दिखीं कैटरीना कैफ, विक्की ने फ्लाइट से शेयर किया बीवी का क्यूट सा वीडियो

12/10/2023 11:44:38 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं। दोनों हमेशा अपनी केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीतते हैं और कभी भी एक दूसरे के लिए प्यार जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। वहीं, 9 दिसंबर को अपने दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी पर कपल एक दूसरे पर प्यार लुटाता नजर आया। विक्की-कैट ने खास पोस्ट कर एक दूसरे को शादी की सालगिरह की बधाई दी। दोनों के इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari


अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर कैटरीना कैफ न पति विक्की कौशल संग एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की, जिसमें एक्ट्रेस अपने पति को हग करती नजर आ रही हैं और विक्की कैमरे में स्माइल करते दिख रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, मेरा और इसके साथ उन्होंने तीन दिल बनाए। 


View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

वहीं, विक्की कौशल ने फ्लाइट का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपनी पत्नी के बगल में बैठे नजर आ रहे हैं और कटरीना उनके सामने स्क्रीन पर फिल्म देखते हुए एक्शन मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं। विक्की पत्नी की क्यूट हरकतों से काफी इंप्रेस दिख रहे हैं और उन्होंने इसे रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा-फ्लाइट में और लाइफ में मनोरंजन! लव यू ब्यूटीफुल...इसे जारी रखें।

 

बता दें, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट में सात फेरे लिए थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News