IIFA 2023 को Vicky Kaushal और Abhishek Bachchan करेंगे होस्ट, अबू धाबी में होगा आयोजन

2/21/2023 3:20:03 PM

नई दिल्ली। इंडियन सिनेमा के सबसे पॉपुलर अवार्ड्स में से एक इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकेडमी अवार्ड्स (IIFA) 2023 अपने 23वें संस्करण के साथ एक बार फिर वापसी कर रहा है। पिछली बार की तरह ही इस बार भी IIFA का आयोजन अबू धाबी के यस आईलैंड में किया जाएगा। आईफा का जश्न इस बार 26 से 27 मई तक चलने वाला है। 

 

IIFA 2023 की मेजबानी करेंगे विक्की-अभिषेक 
बता दें कि, इस बार IIFA के मेजबानी बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन करने वाले हैं। इसके बारे में बात करते हुए विक्की कौशल ने कहा- “मैं बेहद सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूं, आईफा के साथ मेरी यात्रा मेरी पहली फिल्म मसान से सात साल पहले की है, जब मैंने सर्वश्रेष्ठ डेब्यू पुरस्कार जीता, इसके बाद संजू के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता और सरदार के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला। उधम पिछले साल। मैं अभिषेक बच्चन के साथ IIFA अवार्ड्स होस्ट के रूप में मुख्य मंच पर वापस आने का इंतजार नहीं कर सकता।

वही, अभिषेक बच्चन ने कहा, “मैं अबू धाबी के यस द्वीप में आईफा अवॉर्ड्स के 23वें संस्करण की मेजबानी करके बहुत खुश हूं। आईफा मेरे लिए परिवार की तरह है और मुझे भारतीय सिनेमा द्वारा पेश की जाने वाली असाधारण रेंज का सबसे अच्छा जश्न मनाने में बहुत खुशी हो रही है। आईफा के विशाल वैश्विक प्रशंसक के साथ यह वास्तव में एक वार्षिक तीर्थयात्रा है और वहां प्रशंसकों का मनोरंजन करने और उनसे मिलने और विश्व स्तर पर उनके साथ जुड़ने का एक पूर्ण सम्मान है। मैं IIFA अवार्ड्स की मेजबानी के लिए उत्सुक हूं। आप सब वहाँ मिलेंगे!”

हाल ही में इसी को लेकर मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया था।  जिसमें सलमान खान, फराह खान, फरहान अख्तर, करण जौहर, वरुण धवन समेत कई सितारों ने शिरकत की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News