वरुण सूद को मिली नई गर्लफ्रेंड! दिव्या अग्रवाल के वेडिंग अनाउंसमेंट करते ही एक्स बॉयफ्रेंड ने शेयर की मिस्ट्री गर्ल संग तस्वीर

12/14/2023 1:00:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बाॅस ओटीटी 1' की विनर दिव्या अग्रवाल जल्द ही अपने मंगेतर अपूर्व पडगांवकर से शादी करने वाली है। इस बात की घोषणा करते हुए एक्ट्रेस ने अपना वेडिंग कार्ड भी फैंस के साथ शेयर किया है। एक्स गर्लफ्रेंड के शादी की घोषणा करते ही एक्टर वरुण सूद ने एक मिस्ट्री गर्ल के साथ अपनी फोटो शेयर की है। ऐसा लग रहा है कि उन्हें भी अपनी जिंदगी में प्यार मिल गया है।

 

दिव्या अग्रवाल की शादी की घोषणा करने के कुछ ही घंटों बाद उनके एक्स बॉयफ्रेंड वरुण ने मिस्ट्री गर्ल संग एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह मोनोक्रोम शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। दूसरी ओर उनके साथ खड़ी गर्ल येलो कलर की कट-आउट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। दोनों एक दूसरे के साथ कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं।

PunjabKesari


इस तस्वीर को देखने के बाद उनके फैंस का कहना है कि ऐसा लग रहा है कि अब वरुण सूद भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं।

PunjabKesari

 

बता दें, दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद काफी समय तक एक दूसरे को डेट कर चुके हैं, लेकिन मार्च 2022 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टा हैंडल पर दी थी। वहीं अब अलग होने के बाद दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ रहे हैं।

 . 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News