''स्ट्रीट डांसर 3'' के दो नए पोस्टर रिलीज, दिखा वरुण-श्रद्धा का धांसू अंदाज

2/5/2019 4:28:45 PM

 मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3' के हाल ही में दो नए पोस्टर रिलीज हुए। इन पोस्टर्स में वरुण और श्रद्धा दिखाई दे रहे हैं। वरुण और श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन पोस्टर्स को शेयर किया है। वरुण के लुक की बात करें तो इसमें उनका कूल लुक दिख रहा है।

 

PunjabKesari,वरुण धवन इमेज

 

वहीं उनके बालों पर गोल्डन रंग नजर आ रहा है। इस पोस्टर के साथ वरुण ने कैप्शन में लिखा- 'मेरा काम है जीत जीत जीत, मेरा ईमान है जीत जीत जीत पर साला 'हराम' भी है जीत जीत जीत'। वहीं वरुण के इस पोस्ट को कुछ ही मिनट में करीब 2 लाख बार देखा जा चुका है। 

PunjabKesari,श्रद्धा कपूर इमेज

श्रद्धा का लुक 


वहीं श्रद्धा की बात करें तो पोस्टर में वह ब्लैक क्राॅप टाॅप के साथ रेड अफगानी में स्टाइलिश अंदाज में दिख रही हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा-'डांस लाइक एव्रीवन वाॅचिंग।'

 

View this post on Instagram

We dance for madness, we dance for fears! Be a rule breaker and come fall in step with #StreetDancer this 8th November. @streetdancerthefilm @varundvn @norafatehi @tseries.official #BhushanKumar @lizelleremodsouza @remodsouza @prabhudheva @mohanshakti @dharmesh0011 @sushi1983 @raghavjuyal @punitjpathakofficial @tanghavri @shraddha.naik @menonnikita

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

बता दें कि बीते दिनों ही फिल्म के नए नाम की घोषणा हुई थी। दरअसल, वरुण की 'एबीसीडी 3' का नाम फिल्म मेकर्स ने 'स्ट्रीट डांसर 3' कर दिया है। नाम की घोषणा होते ही वरुण ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसके साथ वरुण ने कैप्शन में लिखा-आप गलियों में नच सकते है क्या वहां पर लागू होते है क्या कोई नियम। डांस के लिए नियम तोड़ने वाला बनें। 8 नवंबर को #StreetDancer3d से अपने कदम से कदम मिलाएं। फिल्म का का निर्देशन रेमो डीसूजा ने किया है। फिल्म में वरुण के साथ श्रद्धा कपूर की जोड़ी देखने को मिलेगी। इससे पहले ये जोड़ी ABCD 2 में भी देखने को भी देखने को मिली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News