वरुण धवन की रील बहन ने की बॉयफ्रेंड संग सगाई, डायमंड रिंग फ्लॉन्ट कर बोलीं प्राजक्ता-अब मेरा एक्स बॉयफ्रेंड..

9/17/2023 2:10:54 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फेमस यूट्यूबर और एक्ट्रेस प्राजक्ता कोहली जल्द ही अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रही हैं। प्राजक्ता ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड वृषांक खनल के साथ सगाई कर ली है। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इंगेजमेंट की तस्वीरें शेयर कर किया है।


 PunjabKesari


17 सितंबर 2023 को प्राजक्ता कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर सगाई की अनाउंसमेंट की। तस्वीर में एक्ट्रेस मंगेतर वृषांक के साथ सेल्फी लेती हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही दोनों अपने हाथ में इंगेजमेंट की रिंग फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं। पोस्ट शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा कि - 'वृशांक खनल अब मेरा एक्स बॉयफ्रेंड है।' इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस प्राजक्ता और उनके मंगेतर को खूब बधाई दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prajakta Koli (@mostlysane)


बता दें, प्राजक्ता के होने वाली पति वृशांक खनल एक वकील हैं। दोनों ही कॉलेज टाइम से एक दूसरे को प्यार करते हैं। वहीं, प्राजक्ता भारत की सबसे फेमस फीमेल यूट्यूबर हैं। उन्होंने यूट्यूब चैनल मॉस्टली सेन (Mostly Sane) के जरिए फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है। उनके इस चैनल के करीब 68 लाख सबसक्राइबर हैं। वह नेटफ्लिक्स के रोमांटिक ड्रामा 'मिसमैच्ड' में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस करण जौहर की फिल्म 'जुगजुग जियो' में वरुण धवन की बहन का रोल भी निभा चुकी हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News