स्किनफिट ड्रेस में 44 की रवीना का कहर, फ्रंट कट गाउन में 31 की वाणी का भी दिखा हॉट अवतार

9/23/2019 5:51:06 PM

मुंबई: कभी स्टाइलिश तो कभी सुपर कम्फ़र्टेबल अवतार में कई हसीनाओं को अलग-अलग जगहों पर स्पॉट किया जाता है। हसीनाएं अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करती हैं।

PunjabKesari

आए दिन बी-टाउन की एक्ट्रेसेस को स्पॉट किया जाता है। तस्वीरें सामने आते ही उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। हाल ही में रवीना टंडन और वाणी कपूर की कुछतस्वीरें सामने आई हैं, जोकि काफी वायरल होरही हैं। 

PunjabKesari


रवीना टंडन 

रवीना भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह अपनी तस्वीरों की वजह से लाइमलाइट में आ ही जाती हैं। रवीना अपने लुक्स से सबको इंप्रेस करती हैं। रवीना अपने स्टाइल से आज की हीरोइनों को मात देती हैं।

PunjabKesari

उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में 44 की रवीना ब्लैक स्किनफिट शिमर ड्रेस में बेहद हॉट एंड ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। इसके साथ मिनिमल मेकअप और डार्क ग्रीन कलर की स्मॉकी आईज उनके लुक को कम्पलीट कर रही हैं। तस्वीरों में रवीना का कातिलाना अंदाज में पैपराजी को पोज देते हुए नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari


वाणी कपूर 

वाणी अक्सर अपने बोल्ड लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में वाणी सिल्क फ्रंक कट गाउन में बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। इसके साथ न्यूड मेकअप और सॉफ्ट कर्ली हेयर्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। वाणी के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो 90 दशक की एक्ट्रेस रवीना टंडन फिल्मों से कोसों दूर हैं। वह आखिरी बार फिल्म 'मातृ' में नजर आई थीं। अब वह छोटे पर्दे पर  सलमान खान के रियलिटी शो 'नच बलिए 9' में जज की भूमिका निभा रही हैं।

PunjabKesari

वहीं, वाणी ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'वॉर' में नजर आएंगी। इसके निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।  

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News