न्यूड मॉडल के साथ कराया टीवी एक्ट्रैस टीना दत्ता ने फोटोशूट, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

12/13/2017 7:54:50 PM

मुंबईः कलर्स टीवी के पुराने और मशहूर सीरियल ‘उतरन’ की ‘इच्छा’ आज भी टीवी की सबसे प्यारी बहूओं में गिनी जाती हैं। टीवी एक्ट्रैस टीना दत्ता ने कलर्स टीवी के इस सीरियल में संस्कारी बहू ‘इच्छा’ का किरदार निभाया था। ‘उतरन’ से पॉपुलर होने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता लंबे समय से लाइम लाइट से दूर हैं। फिलहाल टीना अक्सर फोटोशूट करवाती नजर आती हैं। अपने फोटोशूट की कई तस्वीरें वो इंस्टाग्राम पर भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में ‌टीना ने फिर एक फोटोशूट करवाया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस शूट में टीना कुछ ज्यादा ही बोल्ड हो गईं।

PunjabKesari

बता दें टीना लंबे समय से लाइम लाइट से दूर हैं। उनके इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। टीना का ये अवतार देखकर उनके फैंस काफी शॉक्ड हैं। टीना ने एक न्यूड आदमी के साथ ये शूट करवाया है, ज‍िसमें वो न्यूड मॉडल की पीठ के ऊपर बैठी हैं। 

हालांक‍ि ये पहला मौका नहीं है, जब टीना ने फोटोज के माध्‍यम से हॉटनेस बढाई है इससे पहले भी वो बोल्‍ड फोटोशूट करा चुकी हैं। टीना के साथ जो मॉडल है उसका नाम अंकित भाटिया है। साल 2018 के कैलेंडर के लिए टीना ने ये फोटोशूट करवाया है। इस बात में कोई शक नहीं कि टीना का ये अवतार चौंकाने वाला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News