Trolled: सलमान ने शेयर की अपनी जिम वाली तस्वीर, यूजर्स बोले-''कर्मा आपका इंतजार कर रहा है''

6/27/2020 12:59:25 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के दबंग खान सलमान खान को  इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। एक्टर सुशांत सिंह के सुसाइड के बाद से ही उन पर फेवरेटिज्म का आरोप लग रहा है। कहा जा रहा है कि सलमान ने सूरज पंचोली की वजह से सुशांत से नाराज रहा करते थे। खबरें ये भी है कि सलमान ने सुशांत को कई फिल्मों से बाहर का रास्ता दिखाया था।

PunjabKesari

वहीं जबरदस्त ट्रोलिंग के बीच सलमान ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में सलमान जिम में बैठे अपने फोन में कुछ करते हुए दिख रहे हैं। तस्वीर में वह अपनी बॉडी दिखाते हुए नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

तस्वीर के साथ सलमान ने कैप्शन में लिखा-'अभी-अभी वर्क आउट खत्म किया। एक तरफ सलमान के इस पोस्ट पर कुछ फैंस प्यार बरसा रहे हैं। वहीं कुछ न सलमान को ट्रोल करना शुरु कर दिया।

PunjabKesari

इस दौरान हैरान करने वाली बात ये हैं कि जहां विवाद बढ़ने के बाद कुछ स्टार्स ने अपने कमेंट सेक्शन बंद कर दिए हैं। वहीं सलमान ने कुछ ऐसा नहीं किया।  एक यूजर ने सलमान को लिखा-' अभी-अभी किस का करियर खत्म किया ?' किसी ने लिखा- 'कर्मा आपका इंतजार कर रहा है।' एक यूजर ने लिखा-'आप सभी को याद दिला दूं कि सुशांत सिंह राजपूत कौन है ? इसके लिए हम सलमान को कभी माफ नहीं करेंगे। किसी ने लिखा-आपके लिए दिल से प्यार और इज्जत खत्म हो गई है सलमान। अब हम फैंस ही आपको हीरो से जीरो बनाएंगे।
PunjabKesari

बता दें कि सुशांत के सुसाइड के बाद बिहार में सलमान के खिलाफ विरोध देखा गया था। इतना ही नहीं दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया अमीन ने भी सलमान पर सूरज पंचोली को उस केस से बचाने के लिए रिश्वत देने का आरोप लगाया था। दबंग के डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने भी सलमान और उनके परिवार पर उनका करियर बर्बाद करने के आरोप लगाए हैं। सोनू निगम ने बिना नाम लिए सलमान पर निशाना साधा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News