अपने ही बुने जाल में बुरी तरह फंसी रिया चक्रवर्ती,शेयर की वॉट्सएप चैट का हुआ पर्दाफाश

8/11/2020 9:24:32 AM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की मुसीबतें बढ़ी ही जा रही हैं। वहीं इस केस में खुद को फंसता देख एक्ट्रेस अपने बचाव में कई तरह के पैंतरे अपना रही हैं। हाल ही में रिया ने सुशांत के साथ अपनी वॉट्सएप चैट शेयर की थी। इन चैट से ये भी साफ है कि सुशांत का उनकी बहन से रिश्ता सही नहीं था और रिया उसे ठीक करने की लगातार कोशिश कर रही थीं। इतना ही नहीं इन वॉट्सएप चैट से रिया साबित करना चाहती थीं कि उनके और सुशांत के बीच का रिश्ता बहुत मजबूत था और सुशांत हर चीज़ के लिए उन पर निर्भर थे।  

Bollywood Tadka

सुशांत उन्हें हर बात बताते थे। यहां तक कि अपनी बहन से क्या बात हुई वो भी। ये चैट रिया ने तब शेयर कीं जब सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने पहले ही कहा कि रिया के एक इल्ज़ाम पर भाई बहन का इतना बड़ा झगड़ा हुआ था कि महीनों बात बंद हो गई थी।

PunjabKesari

बाद में सुशांत ने अपनी बहन से माफी मांगी थी। लेकिन अब उनका ये कदम उन्हीं के लिए हानिकारक हो गया है। सोशल मीडिया पर रिया सुशांत की इन वॉट्सएप चैट की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। सोशल मीडिया पर इस चैट को लेकर कई तरह के सवाल उठा रहे हैं। 

Bollywood Tadka

तारीखें कहां हैं


रिया ने सुशांत के साथ जो वॉट्सएप चैट शेयर की हैं इन चैट्स में कहीं भी तारीखें नहीं दिखाई दे रही हैं। ना ही इन चैट्स का कोई टाइमलाइन पता चल पा रहा है। ऐसे में ये बातचीत कब की है, एक दिन की है या कई दिनों, महीनों की, इसका कोई सबूत नहीं हैं। इससे पहले सुशांत के जीजा जी ने भी कुछ वॉट्सएप चैट शेयर कीं लेकिन उनमें तारीखें साफ देखी जा सकती थीं। रिया के चैट्स में एक भी तारीख नहीं है। 

Bollywood Tadka

बातों का कोई सिर पैर नहीं

सामने आईं इन चैट्स में कई जगह बातों का कोई सिर पैर नहीं समझ आ रहा है। ऐसा लग रहा है कि रिया ने बड़ी आसानी से केवल उन बातों को शेयर किया है जिससे उनके और सुशांत के बीच के रिश्ते की मजबूती लोग देख पाएं। 

 

Bollywood Tadka

नहीं है ब्लू टिक 


कुछ दिन पहले सुशांत की बहन ने भी वॉट्सएप चैट शेयर कीं जिनमें ब्लू टिक दिखाई दे रहा है लेकिन रिया के इन चैट्स में ब्लू टिक नहीं दिखाई दे रहा है। लोगों ने इस बात पर भी सवाल खड़े किए हैं। 

Bollywood Tadka

कोई भी बना सकता है ये चैट

ट्विटर पर लोगों ने कहा कि जिस तरह की चैट रिया ने शेयर की है। उस तरह की चैट आसानी से किसी भी एप से बनाया जा सकता है। 

Bollywood Tadka

फैमिली  की इमेज खराब

वहीं सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह का कहना है कि रिया की इस चैट के शेयर करने का मतलब साफ है कि वो सुशांत के परिवार की इमेज खराब करना चाहती हैं। अब वो सुशांत के परिवार पर अटैक कर रही हैं। 

sushant handwritting is different in rhea chakraborty gratitude note

बता दें कि इससे पहले रिया नेअपने बचाव में एक ग्रैटीट्यूड लिस्ट शेयर की थी। इसमें सुशांत ने उन लोगों को धन्यवाद दिया था जो उनकी ज़िंदगी में हैं। इस लिस्ट में रिया, उनके भाई शौविक, पिता इंद्रजीत और मां संध्या को धन्यवाद दिया गया था। इस लिस्ट में सुशांत के परिवार का कोई ना वहीं हैं। 
लोगों ने इस लिस्ट की हैंडराइटिंग पर कई सवाल उठाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News