सोशल मीडिया पर ट्रोलर ने सोनम को बताया ''नेपोटिज़्म का प्योर प्रोडक्ट'', एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

9/17/2020 10:58:36 AM

मुंबई. सुशांत की मौत के बाद से ही नेपोटिज्म का मुद्दा काफी बढ़ गया है। सोशल मीडिया पर इस पर बहस होती ही रहती है। नेपोटिज्म के कारण बॉलीवुड स्टार्स को यूजर्स के सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को यूजर द्वारा ट्रोल किया गया है जिसका एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया।

PunjabKesari
सोनम अपने पति के साथ सोशल मीडिया पर पोस्टस् शेयर करती ही रहती है। सोनम ने अपने पति के साथ फोटो शेयर की। जिसपर यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा-'आपकी जैसी महिलाएं समाज में नेगेटिविटी लाती हैं। आप अपने पिता के बिना कुछ भी नहीं हो और अब भारत ही नहीं पूरी दुनिया ने आपकी जैसी कथित एक्ट्रेस को इग्नोर करना शुरू कर दिया है। आप नेपोटिज़्म की प्योर प्रोडक्ट हैं।PunjabKesari
साथ ही यूजर ने सोनम के पति को भंदा इंसान बताते हुए लिखा-आपको लगता है कि आपके पति हॉट हैं...लेकिन आपको उनकी तरह एक बार और देखना चाहिए , क्योंकि वो काफी गंदे हैं। इसपर सोनम भड़क उठी और एक्ट्रेस ने इसका करारा जवाब दिया। एक्ट्रेस ने लिखा-'मुझे उम्मीद है कि इस पोस्ट से आपको फॉलोअर्स मिल जाएंगे क्योंकि मैं जानती हूं कि आप मेरे अटेंशन से क्या चाहती हैं।' आपके इस पोस्ट का कारण मेरी अटेंशन हासिल करना है। इसके साथ एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि वे आखिरी बार ऐसे हेट पोस्ट शेयर कर रही हैं। एक्ट्रेस ने इन पोस्टस् के स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में भी शेयर किए हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News