उर्वशी रौतेला ने पवन कल्याण को बताया आंध्र प्रदेश का CM, लोगों ने किया ट्रोल, बोले- पी कर ट्वीट मत किया करो

7/28/2023 3:51:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रो द अवतार को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह साउथ सुपरस्टार  पवन कल्याण के साथ नजर आएंगी। इसी बीच एक्ट्रेस अपनी एक गलती को ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल, उर्वशी ने एक्टर पवन कल्याण को गलती से आंध्र प्रदेश का मुख्यमंत्री बता दिया, जिसके बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। तो आइए जानते हैं कि आखिर पूरा मुद्दा क्या है..

 

दरअसल हाल ही में उर्वशी रौतेला ने हाल ही अपने ट्विटर अकाउंट पर ब्रो स्टार पवन कल्याण और साई धर्म तेज के साथ एक तस्वीर शेयर की और इसके साथ ही कैप्शन में लिखा- ''आंध्र प्रदेश के सम्मानित मुख्यमंत्री पवन कल्याण के साथ स्क्रीन साझा करने में खुशी हुई। हमारी फिल्म #BroTheAvatar 28 जुलाई को दुनिया भर में रिलीज होगी। एक अहंकारी व्यक्ति की कहानी है जिसे मृत्यु के बाद अपनी गलतियों को सुधारने का दूसरा मौका दिया जाता है। आप सभी से मुलाकात।'' इस ट्वीट में उर्वशी ने गलती से पवन कल्याण को आंध्र प्रदेश का सीएम बता दिया, जिसके बाद एक्ट्रेस का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ने लगा और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।


PunjabKesari

 


एक यूजर ने लिखा कि यह महिला सच में 'नो ब्यूटी नो ब्रेन' कंटेस्टेंट है। दूसरे ने लिखा, 'उर्वशी रौतेला जब ट्वीट करो तो सोच समझकर किया करो। पीकर ट्वीट मत किया करो।'

PunjabKesari


 


वहीं, एक्टर पवन ने एक्ट्रेस के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- थैंक्यू डियर उर्वशी, मुझे आंध्रप्रदेश का सीएम बनाने के लिए।

PunjabKesari


फिल्म की बात करें तो  Bro The Avatar तमिल फिल्म 'विनोदया सितम' का रीमेक है। इस फिल्म के अलावा उर्वशी रौतेला एक और फिल्म में नजर आएंगी, जिसमें वह परवीन बाबी के रोल में दिखेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News