एक्ट्रैस बनाने के लिए मां ने बेच दी थी ज्वैलरी, कपिल शर्मा की ''बुआ'' की ऐसी है लाइफ

2/2/2018 12:27:02 PM

मुंबई: टीवी शो 'कॉमेडी नाइट विद कपिल' की बुआ के किरदार से फेम उपासना सिंह इन दिनों एक्टिंग वर्ल्ड से दूरी बनाए हुए हैं। आज उनके बारें में कुछ खास बातें बताने जा रहे हैँ। 

PunjabKesari

13 की उम्र में उपासना ने एक नाटक 'चित्रलेखा' में काम किया था जिसमें वे 50 साल के शख्स की लवर बनी थीं। कम ही लोग जानते हैं कि 17 साल में उन्होंने पहली राजस्थानी फिल्म 'बाई चली ससारिए' ऑफर हुई थी। फिल्म हिट रही और इसके लिए उन्हें मात्र 35000रु. मिले थे। 

PunjabKesari

उपासना होशियारपुर (पंजाब) की एक मिडिल क्लास फैमिली में जन्मी थी। शुरुआती दौर में उपासना डॉक्टर बनना चाहती थीं हालांकि उन्होंने बाद में ड्रामेटिक आर्ट में एमए किया और मुंबई आ गईं। उनके पिता कभी नहीं चाहते थे कि वे एक्ट्रैस बने। 

PunjabKesari


लेकिन उनकी मां ने काफी सपोर्ट किया। यहां तक कि उपासना की मां ने उन्हें एक्ट्रैस बनाने के लिए अपनी ज्वैलरी तक बेच की थी। उपासना ने एक्टिंग में आने के बाद अपना नाम चिनमिन रखने की प्लानिंग की थी। हालांकि उनकी मां ने इससे साफ मना कर दिया।

PunjabKesari

वे अब तक 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं जिसमें रीजनल फिल्में भी शामिल हैं। बता दें, बाद में उपासना ने अपनी कमाई से मुंबई में एक लाख रु. में 1(RK) खरीदा था।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News