राम चरण-उपासना ने 9 महीने बाद दिखाया लाडली का चेहरा, मम्मी-पापा संग हाथी के बच्चे को नहलाती दिखीं नन्हीं क्लिन

4/8/2024 12:31:25 PM


मुंबई: राम चरण और उपासना जब से पैरेंट्स बने हैं तबसे ही उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। कपल ने बीते साल प्यारी सी बेटी क्लिन कारा कोनिडेला का स्वागत किया जिसके बाद उनकी जिंदगी बस लाडली के आस पास ही बस गई है। कपल क्लिन कारा कोनिडेला के साथ खूब टाउम स्पेंड कर रहा है। क्लिन कारा कोनिडेला अब 9 महीने की हो चुकी है हालांकि राम चरण और उपासना ने अभी तक बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया था। लेकिन जो नई तस्वीरें आई हैं, उनमें बेटी का हल्का सा चेहरा रिवील हो गया है।

PunjabKesari

दरअसल,  राम चरण और उपासना इस वक्त बेटी क्लिन के साथ थाइलैंड के Ko Samui में वेकेशन पर हैं। वहां उनका पेट राइम भी हैं। राइम के इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं। इनमें से एक तस्वीर में राम चरण और उपासना की बेटी क्लिन कारा कोनिडेला का चेहरा नजर आ रहा है। थाइलैंड के Ko Samui में वह एक एलिफेंट रेस्क्यू कैंप में गए, जहां हाथी के बच्चे को नहलाया और तस्वीर शेयर की। इसी तस्वीर में बेटी क्लिन का चेहरा नजर आ रहा है।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhyme Konidela (@alwaysrhyme)

राम चरण पाइप से हाथी के बच्चे पर पानी की बौछार कर रहे हैं, वहीं साथ में उपसना गोद में बेटी को लिए खड़ी हैं और एक हाथ से हाथी को नहला रही हैं। इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार उड़ेल रहे हैं। वो क्यूट क्लिन कारा कोनिडेला का चेहरा देख फिदा हो गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Upasana Kamineni Konidela (@upasanakaminenikonidela)

राम चरण और उपासना ने 2012 में शादी की थी। शादी के 11 साल बाद 20 जून 2023 को वो बेटी के पैरेंट्स बने। काम की बात करें तो राम चरण फिल्म 'गेम चेंजर' में नजर आएंगे, जिसमें उनके ऑपोजिट कियारा आडवाणी हैं। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग चल रही है।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News