देश के बच्चे भी हुए सोनू सूद की दरियादिली के फैन, गाया एक्टर के लिए स्पेशल सॉन्ग

5/29/2020 8:34:41 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हर कोई इस समय सोनू सूद का ही गुणगान कर रहा है। लॉकडाउन के दौरान मुसीबत की घड़ी में प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए सामने आए सोनू सूद को कोई भगवान मान रहा है को तई उनकी मूर्ति बनाने की योजना बना रहा हैं। वहीं हाल ही में दो छोटे बच्चों ने एक गाने के माध्यम से सोन सूद की जमकर तारीफ की है।

PunjabKesari

दरअसल, यूट्यूब पर केडी बंधु नाम के एक चैनल पर दो बच्चों ने सोनू सूद की तारीफ में एक 3 मिनट 18 सेकंड का गाना बनाया है। इसमें उन्होंने सोन सूद के द्वारा लॉकडाउन में जरूरतमंदों के लिए किए जा रहे काम के बारे में बताया है। इसके साथ दोनों ने सलमान और अक्षय के नाम का जिक्र करते हुए उनके काम की भा प्रशंसा की हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि सोनू सूद अब तक हजारों प्रवासी मजदूरों को घर भिजवा चुके हैं। उनका कहना है कि वह जब तक हर एक प्रवासी मजदूर उसके घर नहीं पहुंच देते, अपनी मुहिम को जारी रखेंगे। प्रवासियों को घर पहुंचाने के लिए वह 18-18 घंटे मेहनत कर रहे हैं।

PunjabKesari

सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर हेल्प लाइन नंबर बांटा है ताकि बाहर जाने वाले लोग उनसे सम्पर्क कर सकें। सोनू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह मदद मांग रहे हर व्यक्ति को जवाब दे रहे हैं। फिल्मों में विलेन का रोल निभाकर फेमस हुए सोनू सूद रियल लाइफ में हीरो बन गए हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News