अक्षय की 8 साल की बेटी ने ऐसे किया मां ट्विंकल का मेकअप, 3 साल की मीशा भी बनीं माॅम मीरा की ब्यूटीशि

5/15/2020 7:00:57 AM

मुंबई: लाॅकडाउन के कराण आम लोगों की तरह बाॅलीवुड स्टार्स भी घरों में कैद हैं। ऐसे में हमेशा शूटिंग या काम में बिजी रहने वाले स्टार्स फैमिली संग खूब क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना भी इस लाॅकडाउन का खूब मजा उठा रही हैं। इस दौरान वह अपनी बेटी नितारा संग जमकर मस्ती कर रही हैं।

PunjabKesari

 हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर बेटी नितारा के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कहा कि यह मेकओवर उनकी 8 साल की बेटी नितारा ने किया है। नितारा ने अपनी मम्मी का मेकअप करते हुए उनकी आइब्रो डार्क कर दी। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है। इसके साथ फैंस इश पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

PunjabKesari

3 साल की मीशा बनी मां मीरा की ब्यूटीशियन


वहीं बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की लाडली मीशा भी मां मीरा राजपूत की ब्यूटीशियन बनीं। इस बात की जानकारी मीरा ने एक तस्वीर शेयर कर दी। इस तस्वीर में मीरा के बालों को मीशा ने पकड़ा हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने दूसरी फोटो में दिखाया है कि वो इस घर में खुले सैलून में क्या पढ़ रही हैं। इस तस्वीर में बच्चों की किताब The Tiger Who Came To Tea आप देख सकते हैं। फैंस मीशा और मीरा की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि बॉलीवुड के स्टार्स अपना समय अपने घर पर क्रिएटिव काम कर बिता रहे हैंl इस मौके पर वह सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी भी शेयर करते हैं। स्टार्स कभी खाना बनाकर कभी बच्चों संग मस्ती कर अपनी बोरियत दूर कर रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News