80 की हुईं ट्विंकल खन्ना की नानी बिट्टी कपाड़िया, परिवार संग यूं सेलिब्रेट किया बर्थडे

10/31/2019 9:05:18 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में नानी बिट्टी कपाड़िया का बर्थडे सेलिब्रेट किया। ट्विंकल की नानी 80 साल की हो गई हैं। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें ट्विंकल ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की हैं।

PunjabKesari

'भाटिया' और 'कपाड़िया' इन दिनों महाराष्ट्र में शिलिम के एक प्राइवेट रिसोर्ट में हाॅलीडे एंजाॅय कर रहा है। वहीं उन्होंने बिट्टी कपाड़िया का बर्थटे सेलिब्रेट किया। इन तस्वीरों में अक्षय कुमार, आरव, डिंपल कपाड़िया और करण कपाड़िया नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

एक तस्वीर में अक्षय, ट्विंकल की नानी बिट्टी कपाड़िया के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीरों के साथ ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा-'नानी का बर्थडे सेलिब्रेशन, परिवार, दोस्तों और हंसी के साथ #ShilimDiaries (ss)।"

PunjabKesari

सबसे ज्यादा कमाई करने वाले बॉलीवुड एक्टर होने के साथ-साथ अक्षय एक फैमिली पर्स हैं। वह चाहे कितना भी बिजी क्यों न हो पर अक्षय फैमिली के लिए मसय निकाल ही लेते हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय की फिल्म 'हाउसफुल 4' हाल ही रिलीज हुई है। फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। वह इन दिनों रोहित शेट्टी की अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' में बिजी हैं। इसके अलावा वह करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ  फिल्म 'गुड न्यूज' में दिखेंगे। अक्षय कियारा के साथ एक और फिल्म 'लक्ष्मी बाॅम्ब' में भी नजर आएंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News