''नाल तेरे देखनी थी दीवाली ते लोहड़ियां....सुन वे फकीरा बस इतना बता दे छोड़कर तू मुझे कौन से घर गया'' अपने प्यार सिद्धार्थ को शहनाज का स्पेशल ट्रिब्यूट

10/29/2021 12:51:15 PM

मुंबई: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी बी-टाउन की सबसे फेमस जोड़ी थी।  दोनों की दोस्ती बिग बाॅस शो के दौरान हुई थी। शो के दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और तब से लेकर हमेशा दोनों एक दूसरे के साथ रहे फैंस ने दोनों को सिडनाज टैग दिया था।

PunjabKesari

फैंस इस जोड़ी को शादी के बंधन में बंधा देखना चाहते थे। इससे पहले ये सपना हकीकत बनता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया। सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज गिल बिखर गई।

PunjabKesari

उन्होंने हर जगह  से दूरी बना ली हालांकि अब 56 दिन बाद शहनाज ने सोशल मीडिा पर वापसी की। उन्होंने अपना पहला पोस्ट  सिद्धार्थ के नाम किया। पहली पोस्ट में सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि के रूप में 'तू यहीं है' गाने की घोषणा की गई है।

PunjabKesari

वहीं अब ये गाना रिलीज हो गया और शहनाज की आवाज दिलों को छू गई है। वीडियो की शुरुआत उनके फेमस डायलाॅग तू मेरा है और मेरा ही रहेगा से होती है।

PunjabKesari

 

इसके बाद शहनाज की आवाज आती है। गाने में कई ऐसे बोल है जिन्हें सुन आपकी आंखें नम हो जाएंगी। जैसे-'मेरे दिल को पता है तू यहीं हैं यहां... नाल तेरे थी देखनी थी दीवाली ते लोहड़ियां...एक बार बता दे तू गया है कहां... सुन वे फकीरा नींद से जगादे...हंसना सिखादे मुझे फिर से तू...बस बता दे छोड़कर तू मुझे कौन से घर गया है'

PunjabKesari

इन लाइनों को सुन सबकी आंखों से आसूं छलक जाएंगे। वीडियो में शहनाज और सिद्धार्थ के बिग बाॅस में बिताएं लम्हों को दिखाया गया है। इसके साथ ही एक सीन में शहनाज सिद्धार्थ संग बिताए पलों को देखती हैं।

PunjabKesari

इन पलों को देख शहनाज के आसूं बहने लगते हैं शहनाज को अपने प्यार को दी इस ट्रिब्यूट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 


2 सिंतबर को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हार्ट अटैक आने से हुई वो केवल 40 साल के थे यूं तो सिद्धार्थ पहले से ही इंडस्ट्री के स्टार हैं लेकिन बिग बॉस 13 के बाद इनकी पॉपुलैरिटी और बढ़ गई। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News