प्रतिक्रियाः मंसूर अली खान को हुआ अपनी भूल का अहसास तो बोलीं तृषा कृष्णन-''गलती करना इंसान का स्वभाव''

11/25/2023 12:25:28 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ एक्ट्रेस और लियो की को स्टार तृषा कृष्णन को लेकर भद्दी टिप्पणी करने वाले मंसूर अली खान को अब अपनी भूल का अहसास हो गया है। केस दर्ज होने और लोगों की आलोचना के बाद अब मंसूर ने अपने बयान पर माफी मांग ली है। वहीं, मंसूर के माफी मांगने के बाद एक्ट्रेस तृषा का रिएक्शन सामने आया है। 

PunjabKesari
दरअसल, मंसूर अली खान ने एक स्टेटमेंट जारी कर तृषा से माफी मांगी औक कहा, "मेरी को-एक्ट्रेस तृषा कृष्णन, प्लीज मुझे माफ कर दें। ऊपर वाला मुझे इतना सौभाग्य दे कि मैं तुम्हारे लिए मंगलसूत्र ला सकूं जो शादी की पवित्र रस्म में नारियल की ट्रे में जाता है, अमीन।"

मंसूर अली खान के माफी मांगने के बाद तृषा कृष्णन ने रिएक्शन देते हुए एक्स (ट्विटर) पर एक क्रिप्टिक पोस्ट किया और लिखा, "गलती करना मानव का स्वभाव है और क्षमा देवताओं का गुण।"

PunjabKesari

बता दें, तृषा कृष्णन और मंसूर अली खान ने थलापति विजय स्टारर फिल्म 'लियो' में एक साथ नजर आए थे। पिछले दिनों उन्होंने एक्ट्रेस को लेकर कहा था- "जब मुझे पता चला कि मैं तृषा के साथ काम कर रहा हूं तो मैंने सोचा कि फिल्म में एक बेडरूम सीन होगा। मैंने सोचा कि मैं उन्हें उसी तरह बेडरूम में ले जाऊंगा जैसे मैंने अपनी पिछली फिल्मों में अन्य अभिनेत्रियों के साथ किया था। मैंने इस तरह के बहुत सारे सीन किए हैं और यह मेरे लिए नया नहीं है। हालांकि, कश्मीर में शूटिंग के दौरान सेट पर तृषा को मुझे दिखाया तक नहीं।"


इस बयान के बाद मंसूर खूब विवादों में आए। बवाल मचने के बावजूद पहले मंसूर ने माफी मांगने से इनकार कर दिया था, लेकिन पुलिस केस होने के बाद उन्होंने एक्ट्रेस से माफी मांग ली।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News